Bigg Boss 16 Eviction: बेघर होने पर छलका सुंबुल तौकीर का दर्द, शालीन भनोट और टीना दत्ता पर जमकर भड़कीं

Sumbul Touqeer Evicted: धाकड़ कुड़ी सुंबुल तौकीर बेघर हो गई हैं. बेघर होने पर उन्होंने अपनी गलतियों को तो गिनवाया लेकिन टीना और शालीन पर जमकर भड़की. उनका वो अब कभी चेहरा भी नहीं देखना चाहती.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 08:43 AM IST
  • सुंबुल तौकीर ने पापा को कहा सॉरी
  • नहीं मान पाईं अपने पापा की बात
Bigg Boss 16 Eviction: बेघर होने पर छलका सुंबुल तौकीर का दर्द, शालीन भनोट और टीना दत्ता पर जमकर भड़कीं

Sumbul Touqeer Eviction: सबकी चहेती इमली 'बिग बॉस 16' से बाहर हो गई हैं. सुंबुल तौकीर का बेघर होने से फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है. जब सुंबुल बाहर आईं तो उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया कि हर कोई हैरान रह गया.  सुंबुल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो घर से एविक्ट होना चाहती थीं और वो इसके लिए दुआ भी मांग रही थी. कहती हैं कि मेरी वजह से तीन लोग नॉमिनेट हुए. यो शो जीतना शिव क सपना था.

खेल को नहीं समझ पाईं

सुंबुल तौकीर कहती हैं कि नॉमिनेशन के पीछे गलती उन्हीं की थी. अपने आउट होने पर कहती हैं कि मैं बेघर होने पर बेहद खुश हूं. मुझे ये खेल कभी समझ ही नहीं आया. लोग अक्सर मुझे कहते हैं कि मैंने अच्छा खेला लेकिन मुझे ये खेल कभी समझ ही नहीं आया. मैं तो पूछती हूं कि आखिर मैंने खेला ही क्या? सुंबुल ने टीना और शालीन को लेकर एक ऐसी बात बोल दी कि हर कोई हैरान रह गया.

पापा की बात नहीं मानी

सुंबुल का कहना है कि वो अब शालीन भनोट और टीना दत्ता से नहीं मिलना चाहती हैं. अपने पापा की बात ना मानने के सुंबुल को बेहद अफसोस है. कहती हैं कि पापा की बात ना मानना दूसरी गलती है पहली गलती है टीना और शालीन से दोस्ती करना. उन्हें लेकर जो मेरा नजरिया था वो बिलकुल अलग था. कहती हैं कि घर में हम लोग 24 घंटे रहते थेलेकिन बाहर सिर्फ एक घंटे का ही एपिसोड दिखाया जाता था.

शालीन ने किया समय बर्बाद

सुंबुल तौकीर को लगता है कि उन्होंने शालीन और टीना के लिए बहुत समय बर्बाद किया. वो उनसे दोस्ती तोड़ना चाहती थीं लेकिन तोड़ नहीं पाईं. सुंबुल तौकीर शो से बाहर जाते हुए सिर्फ एक रिग्रेट लेकर जा रही हैं और वो है 8 हफ्ते अपने पापा की बता ना मानना. सुंबुल को लगता ह कि अगर वो अपने पिता की बात पहले ही मान लेतीं तो काफी पहले ही शो में ओपन अप हो जातीं फिर बात ही कुछ और होती.

इसे भी पढ़ें: सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़