Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Sumbul Touqeer House: बिग बॉस 16 फेम सुम्बुल ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 07:27 AM IST
  • 19 साल की सुम्बुल तौकीर ने खरीदा घर
  • वीडियो शेयर दिखाया अपना आशियाना
Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

नई दिल्ली: Sumbul Touqeer House: 'इमली' की अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है और अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में सुम्बुल को अपना फ्लैट दिखाते हुए देखा जा सकता है और कह रही है कि उसके घर का निर्माण कार्य अभी भी चल रहा है. 

सुम्बुल तौकीर ने मुंबई में खरीदा घर

उसने अपने प्रशंसकों से उनके सुझाव भी मांगे ताकि वह अपने फ्लैट को और खूबसूरती से डिजाइन कर सके. वीडियो में अपनी राधिका का परिचय देते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, नया घर, काम जारी है, अपने विचार जरूर दें.उनके वास्तुकार ने भी उल्लेख किया, "मैं आभारी हूं और यह घोषणा करने में धन्य हूं कि मैं एक घर डिजाइन करा रही हूं. 

दोस्तों ने दी बधाई 
भगवान और मेरे परिवार को मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद. सभी सुम्बुल प्रशंसकों के लिए कृपया अपने विचार साझा करें, मैं कोशिश करूंगी मेरे डिजाइन के अनुसार उन्हें शामिल करने के लिए." सुम्बुल का वीडियो पोस्ट करने पर, उनके कई उद्योग मित्रों और प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी. 

सुम्बुल वर्कफ्रंट
सुम्बुल ने बहुत ही छोटी उम्र में बड़ी सफलता हासिल की है. सुम्बुल को टीवी जगत में फेम इमली सीरियल से मिला है. इमली में सुम्बुल के किरदार को काफी पसंद किया गया था. सुम्बुल हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में भी नजर आई थीं.

इनपूट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आईं कियारा आडवाणी, लोगों ने किया ट्रोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़