The Archies Promotion: 'द आर्चीज' के गाने 'Va Va Voom' पर थिरकीं Suhana Khan, एक्ट्रेस संग Agatsya Nanda की केमिस्ट्री ने जीता दिल

The Archies Promotion: 'द आर्चीज' की स्टार कास्ट फिल्म का जोरशोर से प्रोमशन कर रही है. हाल में ही इस दौरान एक इवेंट में सुहाना खान और अगत्स्य नंदा ने अपनी फिल्म की गाने 'वा वा वूम' पर जमकर डांस किया, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 26, 2023, 01:46 PM IST
  • 'द आर्चीज' के प्रमोशन में जुटे सितारे
  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
The Archies Promotion: 'द आर्चीज' के गाने 'Va Va Voom' पर थिरकीं Suhana Khan, एक्ट्रेस संग Agatsya Nanda की केमिस्ट्री ने जीता दिल

नई दिल्ली:The Archies Promotion: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. अब 'द आर्चीज' की रिलीज से पहले सुहाना खान और अगत्स्य नंदा प्रमोशन के लिए इवेंट पहुंचे. जहां दोनों ने एक साथ डांस किया.

'वा वा वूम' पर डांस किया

'द आर्चीज' के इवेंट में सुहाना खान और अगत्स्य नंदा ने  गाने 'वा वा वूम' पर डांस किया. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई. दोनों की क्यूटनेस और स्टेप्स ने दर्शकों को दीवाना बना दिया. इस दौरान सुहाना ने शॉर्ट फ्लोरल क्यूट फ्रॉक पहनी थी, जिसमें वे डॉल लग रही थीं. वहीं अगस्त्य ने ब्लैक कलर के टी-शर्ट, पैंट और स्टाइलिश जैकेट कैरी की थी.

फिल्म में ये स्टारकिड आएंगे नजर

सुहाना खान और अगत्स्य नंदा के अलावा 'द आर्चीज' के जरिए दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, कोयल पुरी, युवराज मेंडा और अदिति सैगल भी नजर आने वाले हैं.

कॉमिक्स पर बेस्ड है फिल्म

'द आर्चीज' की कहानी इसी नाम की पॉपुलर कॉमिक्स पर बेस्ड है,  जो कि 60 के दशक में आधारित है. फिल्म में अगत्स्य नंदा आर्ची एंड्रयूज के किरदार में और सुहाना वेरोनिका लॉज के रोल में दिखने वाली हैं. दोनों फिल्म में रोमांस करते दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Shraddha kapoor के सामन पर डोली बंदर की नियत, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़