क्या सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीती जिंटा का बॉयफ्रेंड? बोलीं- 'उनके ब्रेकअप की वजह...'

Suchitra Pillai: सालों पहले सुचित्रा पिल्लई पर प्रीति जिंटा के बॉयफ्रेंड को चुराने का आरोप लगा था. अब कई सालों बाद एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 13, 2024, 06:51 PM IST
    • सुचित्रा पिल्लई ने प्रीति जिंटा के एक्स को किया डेट
    • सुचित्रा पिल्लई को कहा गया ब्वॉयफ्रेंड स्नैचर
क्या सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीती जिंटा का बॉयफ्रेंड? बोलीं- 'उनके ब्रेकअप की वजह...'

नई दिल्ली: Suchitra Pillai: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई अब तक कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत की वेब सीरीज ब्रोकन न्यूज 2 में देखा गया. इस उनको लेकर एक खबर खुब जोड़ पकड़ रही है. सालों पहले सुचित्रा पर यह आरोप लगा था कि उन्होंने प्रीती जिंटा के बॉयफ्रेंड को चुरा लिया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. 

बॉयफ्रेंड चुराने का आरोप

हाल ही में सुचित्रा पिल्लई ने मीडिया के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उनके पति लार्स क्जेल्डसेन और प्रीती जिंटा उन दिनों डेट कर रहे थे और जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तब वे लार्स से मिलीं. ऐसे में उन पर बॉयफ्रेंड चुराने का जो आरोप लगा था वो सरासर गलत था. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं खुद को बॉयफ्रेंड चुराने वाला नहीं मानती हूं. ये लोगों की मेरे बारे में फैलाई एक अफवाह थी. मैं कभी भी किसी रिलेशनशिप के बीच में नहीं आई'.

निजी कारणों से हुए थे अलग

सुचित्रा ने कहा, 'मेरे बारे में जो कहानी फैलाई गई है, मैं उससे बिलकुल भी सहमत नहीं हूं. मैं कभी भी लार्स और प्रीती के बीच नहीं आई थी. प्रीती और लार्स के बीच ब्रेकअप के बाद मैं लार्स की जिंदगी में आई. दोनों काफी पहले अपने निजी कारणों की वजह से अलग हो गए थे. मैं उनके ब्रेकअप की वजह नहीं थी'.

दो बार लगे बॉयफ्रेंड चुराने का आरोप

सुचित्रा पिल्लई ने कहा कि प्रीती उनकी दोस्त नहीं हैं. उन्होंने कहा कि एक कॉमन फ्रेंड की वजह से वो और प्रीती एक-दूसरे को जानते है. वो कभी भी दोस्त नहीं थे. आपको बता दें कि सुचित्रा पर एक बार नहीं बल्कि दो बार बॉयफ्रेंड चुराने का आरोप लग चुका है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो लंदन से वास लौटीं तो उस दौरान वे एंड्रू कॉइन को डेट कर रही थीं. उन पर आरोप लगा था कि उनकी वजह से एंड्रू और अचला का ब्रेकअप हुआ है. हालांकि सुचित्रा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था.  

ये भी पढ़ें-  बनारस की ये तवायफ थी रियल लाइफ की 'बिब्बोजान', जिससे खुद गांधी जी ने मांगी थी मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़