पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने व्हाइट साड़ी में चलाया जादू, सादगी में भी दिखीं बेहद हसीन

सोनम बाजवा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी अपने लुक्स की वजह से, सोनम हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से सोनम का नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2023, 08:15 PM IST
  • सोनम का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनम
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने व्हाइट साड़ी में चलाया जादू, सादगी में भी दिखीं बेहद हसीन

नई दिल्ली: सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने बेशक अपनी अदाकारी का जादू सिर्फ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ही चलाया है, लेकिन उनके चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. खासतौर पर हिन्दी दर्शकों के बीच सोनम इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन खबरों में रहने लगी हैं. वैसे, सोनम अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं Sonam Bajwa

अब फिर से सोनम का नया फोटशूट काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज के लिए एक्ट्रेस ने एक बार फिर देसी लिबास ओढ़ लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

तस्वीरों में उन्हें थ्रेड प्रिंट और सीक्वेंस वाली ऑफ व्हाइट साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने सीक्वेंस वाला ही डीपनेक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. 

सोनम की खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

सोनम ने अपने इस लुक को शाइनी सटल बेस से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां न्यूड रोजी चीक्स, न्यू ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने हेयरस्टाइल के तौर पर बालों सॉफ्ट वेवी टच दिया है. उन्होंने अपने इस लुक को बहुत खूबसूरती से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. फैंस उनके इस लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

सोनम की कैरी ऑन जट्टा 3 हुई रिलीज

दूसरी ओर सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं, सोनम की ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में भी अपनी जगह बना चुकी है.

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' फेम रश्मिका मंदाना ने कराया बाथरूम फोटोशूट, किलर लुक में बढ़ाई दिलों की धड़कनें!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़