साउथ फिल्म में हुई सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री, इस एक्टर के अपोजिट आएंगी नजर

Sonakshi Sinha In NBK108: 'डबल एक्सल' फेम एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही साउथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. खबरें हैं कि वह जल्द ही बिग बजट फिल्म में नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 11:44 AM IST
  • साउथ फिल्मों में एक बार फिर दिखेंगी सोनाक्षी
  • नंदामुरी बालकृष्ण फिल्म में आएंगे नजर
साउथ फिल्म में हुई सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री, इस एक्टर के अपोजिट आएंगी नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अपने फैंस को सरप्राइज देने वाली हैं. जी हां, एक्ट्रेस साउथ फिल्म में नजर आने वाली है. सोनाक्षी हाल में ही फिल्म डबल एक्सल में नजर आई थीं. भले ही फिल्म कमाल न दिखा पाई हो पर एक्ट्रेस की काफी तारीफ की गई थी. सोना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी खूबसूरत फोटोज से सबका दिल जीत लेती है. जब से एक्ट्रेस को लेकर ये खबर सामने आई है उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी सोनाक्षी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस 'एनबीके 108' में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) दिखाई देंगे.  मेकर्स ने इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया है. फिल्म के लिए सोनाक्षी तैयार हो गई हैं, लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए भारी फीस की डिमांड रखी है. रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक अनिल रविपुडी मुंबई सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुनाने के लिए पहुंचे थे. एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए हरी झंड़ी दिखा दी है. 

नंदामुरी बालकृष्ण हैं सुपरस्टार

नंदामुरी बालकृष्ण साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. फिल्मी पर्दे पर एक्टर को देखने के लिए दर्शक हमेशा बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल वह आने वाली फिल्म 'एनबीके 108' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं.

उन्होंने निर्देशक अनिल रविपुदी के साथ इस फिल्म के लिए काम शुरू कर दिया है. 

एक्शन ड्रामा होगी फिल्म

शाइन स्क्रीन्स बैनर तले इस फिल्म का निर्माण होने जा रहा है. खबरें हैं कि हैदराबाद में इस फिल्म का एक सेट तैयार किया जाएगा. 'एनबीके 108' एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें श्रीलीला ने नंदामुरी बालकृष्ण की बेटी की भूमिका निभाई है, जबकि सोनाक्षी सिन्हा नंदामुरी के अपोजिट नजर आएंगी. हालांकि, इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका में दिखाईं देंगे. 

ये भी पढ़ें- Karan Johar: करण जौहर की बायोपिक में लीड रोल निभा सकता हैं ये सुपरस्टार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़