गर्ल गैंग संग बैचलर पार्टी में धमाल मचाती दिखीं Sonakshi Sinha, जहीर ने भी दोस्तों के साथ जमकर की मस्ती

Zaheer-Sonakshi bachelor party: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने वाले हैं. इस बीच कपल ने मंडे नाइट अपनी बैचलर पार्टी में खूब धमाल मचाया. इसकी तस्वीरें इंस्टा पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2024, 10:37 AM IST
  • जहीर-सोनाक्षी की बैचरल पार्टी
  • सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें
गर्ल गैंग संग बैचलर पार्टी में धमाल मचाती दिखीं Sonakshi Sinha, जहीर ने भी दोस्तों के साथ जमकर की मस्ती

नई दिल्ली:Zaheer-Sonakshi bachelor party: 'हीरामंडी' की 'फरीदन' यानी सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने जा रही  हैं. एक्ट्रेस 23 जून को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं. हालांकि अभी तक कपल ने अपनी वेडिंग की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. इस बीच अपनी वेडिंग से पहले कपल ने अपने करीबी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की.

सोनाक्षी की पार्टी में हुमा कुरैशी आई नजर

सोनाक्षी ने सोमवार की रात अपने क्लोज फ्रेंड्स और एक्ट्रेस हुमा कुरेशी के साथ पार्टी की. इस पार्टी की तस्वीरें भी सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अपनी गर्ल स्क्वॉड के साथ बैचलर पार्टी को सोनाक्षी ने जमकर मस्ती की. इस दौरान होने वाली दुल्हन ब्लैक आउटफिट में बेदिखीं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "17.06.2024". दूसरी तस्वीर में वह अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

जहीर ने बॉयज गैंग के साथ की मस्ती

होने वाले दूल्हे मियां जहीर इकबाल ने अपने एक दोस्त के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ग्रुप फोटो पोस्ट कर बैचलर पार्टी की झलक शेयर की  है. ग्रुप तस्वीर में जहीर को अपने दोस्तों के साथ पोज देते दिख रहे हैं. फोटो में कैप्शन लिखा- "चलो चलें!" वहीं एक फोटो में जहीर को फिल्म एडिटर माहिर जावेरी को किस करते हुए दिखाया गया है.

पिता शत्रुघ्न सिन्हा हैं  न खुश!

खुद को सोनाक्षी का 'मामा' बताने वाले पहलाज निहलानी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा इश शादी से ज्यादा खुश नहीं हैं.  सोनाक्षी ने उन्हें अपनी शादी के बारे में नहीं बताया था. वहीं टाइम्स नाउ और ज़ूम से बात करते हुए, पहलाज ने कहा, “वह लंबे समय तक अपसेट नहीं रह सकते हैं. वहीं  सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही है, तो उन्हें क्यों परेशान होना चाहिए? शत्रुजी ने खुद चालीस साल पहले अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी.”

ये भी पढ़ें- Kissa E Vinod Khanna: जब अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना को फेंककर मारा था कांच का गिलास, एक्टर को लगे थे 16 टांके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़