हादसे का शिकार हुए जुबिन नौटियाल, गंभीर रूप से हुए घायल

Jubin Nautiyal accident: बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal injuried) के साथ एक हादसा हो गया है. वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जुबिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हलांकि अस्पताल से उन्हें छट्टी दे दी गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 01:18 PM IST
  • सीढ़ियों से फिसले जुबिन नौटियाल
  • अस्पताल से हुए डिस्चार्ज
हादसे का शिकार हुए जुबिन नौटियाल, गंभीर रूप से हुए घायल

नई दिल्ली: फेमस इंडियन सिंगिंग सेंसेशन जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal injuried)  गुरुवार की सुबह दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. उन्हें हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक इमारत की सीढ़ी से गिरने के बाद गायक काफी चोट आई हैं. जुबिन ने कई सुपरहिट को आवाज दी है. जब से ये खबर सामने आई है, तब से फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं.

कैसे लगी चोट

जुबिन नौटियाल का नया गाना 'तू सामने आए' हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने को उन्होंने योहानी के साथ गाया है. गुरुवार को नौटियाल और योहानी साथ गाने के लॉन्च पर देखा गया था.  इसके बाद ही उन्हें चोट लगी. इस एक्सीडेंट के में जुबिन के दाएं हाथ में बहुत ज्यादा चोट लगी है.

हाथ का होगा ऑपरेशन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके साथ हुई दुर्घटना के बाद उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा. उन्हें अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल नहीं करने की सलाह दी गई है. चोटें काफी गंभीर हैं. फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जुबिन अपने हालिया ट्रेंडिंग गानों जैसे मानिके, बन शराबी और अन्य के लिए लाइम लाइट में छाए रहे हैं.

फैंस ने की दुआएं

गायक जुबिन ने फैंस के दिल में मजबूती से जगह बनाई है. 'रातां लंबियां' लुट गए, हमनवा मेरे, और तुझे कितने चाहने लगे हम, जैसे इंटरनेशनल हिट के साथ लोग उन्हें वीडियो में देखना भी पसंद करते हैं. ऐसे में उनके फैंस उन्हें चार्टबस्टर्स परफॉर्म करते और जल्द ही अपनी आवाज से जादू बिखेरने देने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहते. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

ये भी पढ़ें- ओटीटी पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की 'Freddy', जानें कहां देख सकेंगे ये थ्रिलर फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़