सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Shubhdeep singh sidhu blessed baby boy: बीते कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां शुभदीप सिंह सिद्धू प्रेग्नेंट हैं. लेकिन खबर की पुष्टी नहीं हो पा रही थी. अब सिंगर के पिता ने हाल में ही जन्में बेटे की तस्वीर शेयर कर इन खबरों को सच साबित कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 17, 2024, 10:22 AM IST
  • शुभदीप सिंह सिद्धू ने दिया बेटे को जन्म
  • बलकौर सिंह ने बेटे की तस्वीर शेयर की
सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म,  पिता बलकौर सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली: Shubhdeep singh sidhu blessed baby boy: कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा था कि उनके माता-पिता बच्चे का स्वागत करेंगे. लेकिन दिवंगत सिंगर के पिता ने इन खबरों को अफवाह बता दिया था. अब बलकौर सिंह ने एक तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया है. जी हां, सिद्धू मूसेवाला के घर फिर खुशियों ने दस्तक दी है. सिंगर की मां ने बेटे को जन्म दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बेटे की मां बनीं शुभदीप सिंह सिद्धू

दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर खुशियां आई हैं. सिंगर की मां शुभदीप सिंह सिद्धू और पिता बलकौर सिंह एक बार फिर से मात-पिता बन गए हैं. सिद्धू की मां ने बेटे को जन्म दिया है. बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. हर तरफ से परिवार को खूब बधाई मिल रही है.

प्रेग्नेंसी की खबरों को किया था खारिज!

बीते कुछ दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके परिवार के बारे में कई तरह की अफवाहें चल रही हैं. उन्होंने सभी से ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया था और तर्क दिया कि समय आने पर परिवार सही खबरें आपको बता देगा. 

अपने माता-पिता की इकलौते बेटे थे सिद्धू 

मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनेक प्रशंसक दुआ कर रहे थे. इसी वजह से खबर थी कि आईवीएफ तकनीक की मदद से सिंद्धू की मां ने कंसीव करने का फैसला लिया है. सिंगर के निधन के बाद से परिवार काफी टूट गया था. 

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan के साथ मिलाया फेमस डायरेक्टर ने हाथ, पढ़िए कैसी होगी फिल्म की कहानी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़