Yodha Teaser Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' का टीजर हुआ रिलीज, 15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

Yodha Teaser Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'योद्धा' का टीजर रिवील किया गया है. टीजर में एक्टर धमाकेदार एक्शन करते दिख रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 19, 2024, 02:16 PM IST
  • 'योद्धा' का टीजर हुआ रिलीज
  • 15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
Yodha Teaser Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' का टीजर हुआ रिलीज, 15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:Yodha Teaser Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' काफी समय से लाइम लाइट में हैं. अब फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. एक्टर टीजर में खूब मार धाड़ करते दिख रहे हैं. टीजर ने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

टीजर हुआ रिलीज

योद्धा के टीजर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि 'हमने उड़ान भर ली है.. आप सभी इस हाई-ऑक्टेन एक्शन के लिए तैयार हो जाइए...' सोशल मीडिया पर टीजर तेजी से वायरल हो रहा है.

कैसा है फिल्म का टीजर

टीजर में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के रोल में दिख रहे हैं.  हाथों में बंदूक लिए सिद्धार्थ आतंकियों के साथ जमकर एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं टीजर में राशी खन्ना और दिशा पाटनी की झलक भी देखने को मिल रही है. फैंस को उनका ये धांसू अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

मार्च में रिलीज होगी फिल्म

योद्धा में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी काम करती नजर आने वाली हैं. वहीं इन दोनों के अलावा योद्धा में राशि खन्ना भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि ये फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- BAFTA 2024: पीच कलर की शिमरी साड़ी में बाफ्टा में पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस के दीवाने हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़