Yodha New Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' का नया पोस्टर आया सामने, 19 फरवरी को रिलीज होगा टीजर

Yodha New Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'योद्धा' का नया पोस्टर काफी यूनिक अंदाज में रिवील किया गया है, साथ ही टीजर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 15, 2024, 01:15 PM IST
  • 'योद्धा' का नया पोस्टर हुआ रिलीज
  • टीजर रिलीज डेट का हुआ ऐलान
Yodha New Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' का नया पोस्टर आया सामने, 19 फरवरी को रिलीज होगा टीजर

नई दिल्ली:Yodha New Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' काफी समय से लाइम लाइट में हैं. वहीं अब फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया है. मूवी के इस नए पोस्टर को बेहद रोमांचक तरीके से दुबई में लॉन्च किया गया है.

दुबई में लॉन्च हुआ पोस्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आसमान में फिल्म का पोस्टर लहरा रहा है. बता दें कि फिल्म के इस नए पोस्टर को 13 हजार फीट की ऊंचाई से दुबई में लॉन्च किया गया है. फैंस को मेकर्स का ये आइडिया काफी पसंद आ रहा है.

इस दिन आएगा टीजर 

नए पोस्टर के साथ एक्टर ने फिल्म के टीजर की रिलीज डेट का ऐलान किया है. 19 फरवरी 2024 को फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा. सिद्धार्थ का ये पोस्ट सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे है. फैंस उनके इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि 13 मार्च 2024 को फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म में एक ऐसा योद्धा की कहानी है, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों से जंग करता है. वह प्लेन मैं मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस ले आता है. योद्धा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे. वही फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Randhir Kapoor Birthday: राज कपूर के डर से रणधीर कपूर ने सालों छुपाया था बबीता से रिश्ता, फिर ऐसे सच्चाई आई थी सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़