Sidharth Malhotra ने वर्दी वाले किरदारों से की तौबा-तौबा, इस डायरेक्टर की फिल्म को कहा 'नो'

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के पॉपुलर और मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें पिछले काफी समय से कई फिल्मों में कॉप के रोल्स में देखा जा रहा है. लेकिन अब दर्शकों को एक्टर वर्दी वाले किरदारों में नहीं दिखेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2024, 11:56 AM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया बड़ा फैसला
  • कॉप रोल में अब नहीं दिखेंगे एक्टर
Sidharth Malhotra ने वर्दी वाले किरदारों से की तौबा-तौबा, इस डायरेक्टर की फिल्म को कहा 'नो'

नई दिल्ली:Sidharth Malhotra: असफलताएं हमेशा आपको बेहतर इंसान बनने में मदद करती हैं, अगर इंसान उनसे सीख ले तो. कुछ ऐसी ही सीख लेते हुए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कॉप  की भूमिका निभाने से मना कर दिया है. सिद्धार्थ पहले 'शेरशाह' में सैन्य अधिकारी के किरदार में दिखे थे. इसे के बाद वह वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में पुलिस अधिकारी और हालिया रिलीज फिल्म में 'योद्धा' में सैन्य अधिकारी के रोल में नजर आए थे.

टाइपकास्ट नहीं होना चाहते एक्टर

एक ही तरह की भूमिकाएं निभाने से कलाकारों को टाइपकास्ट होने का जोखिम रहता है. वही 'योद्धा' के फ्लॉप होने के बाद सिद्धार्थ को झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल में ही उन्हें मेघना गुलजार की फिल्म का ऑफर मिला था, जिसमें उन्हें फिर से पुलिसकर्मी का किरदार निभाना था.

एक्टर ने फिल्म को कहा न

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब सिद्धार्थ ने इस फिल्म को करने के साफ इनकार कर दिया है. 'योद्धा' की असफलता के बाद अब वह कॉप की भूमिकाएं निभाने से बच रहे हैं. सिड ऐसे प्रोजेक्ट्स पर खास ध्यान दे रहे हैं, जहां उन्हें अलग-अलग भूमिका निभाने का मौका मिले.

एक्शन फिल्म में आएंगे नजर

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता मुराद खेतानी के साथ एक्शन फिल्म कर रहे हैं.  वहीं, फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ करने जा रहे हैं, जिन्होंने रणदीप हुड्डा की 'तेरा क्या होगा लवली' का निर्देशन किया था. वहीं एक्टर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ भी एक फिल्म कर सकते हैं. दोनों की जोड़ी को शेरशाह में बहुत मिला था.

रोमांटिक मूवी में भी आ सकते हैं नजर

कियारा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी फिल्म में दिख सकते हैं. यह रोमांटिक मूवी होगी. बताया जा रहा है कि यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनेगी. हालांकि इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim Birthday: बेहद फिल्मी हैं शोएब इब्राहिम- दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी, एक्टर से शादी के लिए एक्ट्रेस ने बदला धर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़