एक्टर सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट स्टाफ पर लगाए गंभीर इल्जाम, कहा- 20 मिनट तक CRPF ने किया परेशान

Siddharth Alleges Airport Staff: साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर ने एयरपोर्ट सुरक्षा कर्मियों पर आरोप लगाया है. पोस्ट शेयर कर एक्टर ने बताया है कि उनके माता-पिता को 20 मिनट परेशान किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 12:05 AM IST
  • सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट स्टाफ पर लगाया आरोप

    कहा CRPF ने 20 मिनट तक किया परेशान
एक्टर सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट स्टाफ पर लगाए गंभीर इल्जाम, कहा- 20 मिनट तक CRPF ने किया परेशान

नई दिल्ली: Siddharth Alleges Airport Staff: साउथ सिनेमा के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. सिद्धार्थ अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एयरपोर्ट ऑथोरिटीज पर आरोप लगाया है. दरअसल सिद्धार्थ ने आरोप लगाया है कि तमिलनाडु के मुदरै एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों ने उनके माता-पिता को परेशान किया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया है. 

एक्टर के माता-पिता को किया परेशान 


सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए आरोप लगाया- एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों ने उनके माता-पिता को 20 मिनट परेशान किया. इसके अलावा उन्होंने उनको बैग से सिक्के निकालने को कहा और उनसे हिंदी में बात उन्होंने इंग्लिश में बात करने का भी अनुरोध किया. भारत में ऐसा ही होता है. 

एक्टर ने CISF पर लगाया आरोप 
बता दें कि मदुरै एयरपोर्ट पर सुरक्षा CISF बल द्वारा नियंत्रित है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीआरपीएएप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के खिलाफ आरोप लगाए हैं. उनके इस पोस्ट के बाद से ही एक्टर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गए हैं. 

सिद्धार्थ की प्रोफेशनल लाइफ 
सिद्धार्थ आज के समय में साउथ सिनेमा का बड़ा नाम है. उन्होंने साल 2003 में फिल्म बॉयज से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में वह जेनेलिया के साथ लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद वह कई हीट फिल्म में नजर आ चुके हैं. 

इंडियन 2 में आएंगे नजर 
सिद्धार्थ के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही इंडियन फिल्म 2 में नजर आएंगे. इंडियन फिल्म साल 1996 में रिलीज कमल हासन की फिल्म का सीक्वल है. फिल्म  में सिद्धार्थ अग्रवाल के अपोजिट काजल अग्रवाल नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें:  नए साल पर रिलीज होगी ये वेब सीरीज, जनवरी 2023 में होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़