श्रद्धा आर्या हुईं घायल, 'कुंडली भाग्य' की प्रीता को स्टंट करना पड़ा भारी

Shraddha Arya Injured: श्रद्धा आर्या की एक फोटो ने उनके चाहने वालों को काफी निराश कर दिया है. इस फोटो में एक्ट्रेस के पैर पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो को देख काफी परेशान हो गए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2023, 01:26 PM IST
  • श्रद्धा आर्या के पैर में लगी चोट
  • श्रद्धा की फोटो देख परेशान हुए फैंस
श्रद्धा आर्या हुईं घायल, 'कुंडली भाग्य' की प्रीता को स्टंट करना पड़ा भारी

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की झलक भी देखने को मिल जाती है. अब श्रद्धा ने बताया है कि उन्हें वह घायल हो गई है, जिसके बाद फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं.

Shraddha Arya के पैर में बंधी बैंडेज

श्रद्धा अपने फैंस के साथ हर छोटी से छोटी जानकारी साझा करती रहती हैं. हाल ही में अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो की है, जिसमें उनके पैर में बैंडेज लिपटा हुआ नजर आ रहा है.

इस फोटो के साथ श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है, जैसे मेरा पैर मोड़ना.'

श्रद्धा आर्या को मिले चैनल से फूल

ऐसे में श्रद्धा को एक बार फिर काम से ब्रेक लेना पड़ गया था. ऐसे में उनके फैंस, दोस्त और 'कुंडली भाग्य' की पूरी टीम उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रही है.

श्रद्धा अपनी इंस्टा स्टोरी में एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पास ढेर सारे फूल दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया है कि उन्हें पहली बार जी टीवी ने फूल भेजे हैं, जिससे वह बहुत खुश हैं.

'कुंडली भाग्य' में दिख रही हैं श्रद्धा आर्या

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या पिछले 5 सालों से जी टीवी के सुपरहिट शो 'कुंडली भाग्य' का हिस्सा हैं. इस शो में उन्हें प्रीता के रोल में देखा जा रहा है, जिसे देशभर के दर्शकों का खूब प्यार मिला.

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: माता सीता की मांग में नहीं दिखा सिंदूर, इन मामलों पर दर्ज हुई FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़