Showtime Trailer OUT: बॉलीवुड की चमक के पीछे का अंधेरा दिखाने आ रहे हैं इमरान हाशमी, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Web Series Showtime Trailer OUT: इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'शोटाइम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिर से इमरान को दिलचस्प रोल में देखा जा रहा है. इस बार वह शोबिज की दुनिया की पीछे की कहानी लेकर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 09:02 PM IST
    • इमरान हाशमी लेकर नई कहानी
    • 'शोटाइम' का ट्रेलर हुआ रिलीज
Showtime Trailer OUT: बॉलीवुड की चमक के पीछे का अंधेरा दिखाने आ रहे हैं इमरान हाशमी, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Web Series Showtime Trailer OUT: इमरान हाशमी लंबे समय से अपनी वेब सीरीज 'शोटाइम' की वजह से चर्चा में हैं. काफी वक्त पहले ही इसका ऐलान कर दिया गया था, इसके बाद से ही सीरीज को उत्सुकता बनी हुई है, लेकिन 'शोटाइम' के लिए बेसब्री तब दोगुनी हो गई, जब मेकर्स ने सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया. जी हां, कुछ देर पहले ही इमरान की इस मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'शोटाइम' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो बेहद शानदार है.

शानदार है ट्रेलर

ट्रेलर में चकाचौंध भरी फिल्मी दुनिया के पीछे छिपे काले सच को दिखाने की कोशिश की गई है. इसमें स्टारटम और नेपोटिज्म जैसे मुद्दों को बहुत करीब से दिखाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

ट्रेलर में इमरान को एक मंझे हुए निर्माता के रूप में देखा जा रहा है, जिन्हें टक्कर देने के लिए इंडस्ट्री में एंट्री होती है नई कलाकार महिमा मकवाना की. वहीं, शोबिज के खिलाड़ी इमरान के सामने टिक पाना महिमा के लिए किसी बड़ी चुनौति से कम नहीं है. 

जबरदस्त अंदाज में दिखे सितारे

ट्रेलर में नेपोटिज्म को लेकर काफी कटाक्ष किए गए हैं. वहीं, डायलॉग्स भी काफी शानदार है. ऐसे में ट्रेलर के साथ-साथ 'शोटाइम' के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है. वैसे, तो ट्रेलर में सभी सितारे अपने-अपने किरदारों में फिट बैठते नजर आ रहे हैं, लेकिन इमरान हाशमी, महिमा मकवाना और राजीव खंडेलवाल ने यहीं से साबित कर दिया है कि वह दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. 

इस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज

मिहिर देसाई और अर्चित कुमार के निर्देशन में बनी सीरीज 'शोटाइम' में को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तले बनाया जा रहा है. यह एक काल्पनिक कहानी है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. सीरीज में मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं, उन्हें इमरान हाशमी की पत्नी के रोल में देखा जाने वाला है. उनके अलावा इसमें नसीरुद्दीन शाह, श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल और महिमा मकवाना जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. सीरीज को 8 मार्च, 2024 को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इम्प्रेस हुए इमरान हाशमी, बोले- 'बॉलीवुड में गलत जगह खर्च होते हैं पैसे'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़