सांवली सलोनी सी शोभिता धूलिपाला ने जब दिए एक हजार ऑडिशन, स्किन कलर की वजह से किया गया रिजेक्ट

Shobhita Dhuliwala: शोभिता धूलिपाला साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं. हाल में एक्टर ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 27, 2024, 01:39 PM IST
  • शोभिता धूलिपाला ने किया बड़ा खुलासा
  • सांवले रंग के कारण कई बार हुई रिजेक्ट
सांवली सलोनी सी शोभिता धूलिपाला ने जब दिए एक हजार ऑडिशन, स्किन कलर की वजह से किया गया रिजेक्ट

नई दिल्ली:Shobhita Dhuliwala: बॉलीवुड में बाहर से आए लोगों को काम मिलना और फिर अपनी पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है. जो कलाकार फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, उनके पास गाइडेंस लिए अक्सर कोई गॉडफादर या उनके सिर पर किसी सेलेब्स का हाथ नहीं होता है. कुछ ऐसा ही शोभिता धूलिपाला के साथ भी हुआ. एक्ट्रेस ने हाल में ही अपने संघर्ष के दिनों को याद किया.

शोभिता धूलिपाला ने दिए थे 1000 ऑडिशन

शोभिता धूलिपाला ने 2010 से मॉडलिंग करियर शुरू किया था. एक्ट्रेस का एंटरटेनमेंट या फैशन इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था. शोभिता ने 2013 मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था.  वह फाइनलिस्ट भी बनी थीं. हाल में एक्ट्रेस ने शोभिता ने याद करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने एक टाइम पर एक हजार से ज्यादा ऑदिशन दिए होंगे और कई रिजेक्शन झेले थे.

स्किन टोन बन रही थी बाधा

शोभिता ने खुलासा किया था कि कई बार उन्होंने स्किन टोन की वजह से रिजेक्शन भी झेला है. एक्ट्रेस बता चुकी हैं कि, "जब आप किसी भी क्षेत्र में पहली बार काम की शुरुआत करते हैं, तो सब कुछ एक जंग की तरह होता है. मैं फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हूं. कई बार ऑडिशन के दौरान मुझसे कहा जाता था कि मैं 'गोरी' नहीं हूं. मुझे सीधे मेरे मुंह पर कहा गया है कि मैं सुंदर नहीं हूं.''

हॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू

शोभिता धूलिपाला हॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं. अभिनेत्री देव पटेल के निर्देशन में बनी फिल्म 'मंकी मैन' में दिखाई देंगी.  यह एक एक्शन फिल्म है. इस फिल्म से देव पटेल बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म जॉर्डन पील के मंकीपॉ और यूनिवर्सल के जरिए रिलीज होगी. फिल्म में मकरंद देशपांडे, सिकंदर खेर, शार्ल्टो कोपले, पितोबाश, विपिन शर्मा, अदिति कालकुंटे और अश्विनी कालसेकर भी नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- Prakash Jha Birthday: पेंटर बनना चाहते थे फिल्ममेकर प्रकाश झा, किस्मत ने बना दिया निर्देशक, पहली फिल्म के लिए जीता नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़