शिवांगी जोशी का एक्टिंग सफर नहीं था आसान, सेट पर एक्टर्स करते थे बुरा बर्ताव

Shivangi: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी किडनी इंफेक्शन से पीड़ित हैं. एक्ट्रेस फिलहाल अस्पताल में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है. आइए जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 10:15 AM IST
  • शिवांगी जोशी को हुआ किडनी इंफेक्शन
  • शिवांगी जोशी का टीवी सफर नहीं था आसान
शिवांगी जोशी का एक्टिंग सफर नहीं था आसान, सेट पर एक्टर्स करते थे बुरा बर्ताव

नई दिल्ली Shivangi Suffering From Kidney Infection: ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी टीवी जगत का जाना माना नाम है. शिवांगी के हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है. शिवांगी ने सोशल मीडिया अपनी हेल्दी से जुड़ी जानकारी शेयर की है. एक्ट्रेस किडनी इंफेक्शन से पीड़ित हैं. एक्ट्रेस फिलहाल अस्पताल में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है. शिवांगी के फैंस उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.  

शिवांगी जोशी आज छोटे पर्दे का बड़ा नाम है. उनका यहां तक का सफर इतना आसान नहीं था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके स्ट्रगल के दिन काफी मुश्किलों से भरे रहे थे. 

सीनियर एक्टर्स करते थे बुरा बर्ताव 
शिवांगी इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी है कि  करियर के शुरुआती समय में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. शुरुआती समय में उन्हें टीवी इंडस्ट्री के बारे में इतनी जानकारी नहीं थी. पहले शो के दौरान सेट पर सीनियर एक्टर्स उनके साथ काफी बुरा बर्ताव करते थे. शो की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी कमेंट करते थे. जैसे कहां से ले आते हैं, शक्ल देखकर इन्हें रख लेते हैं काम तो आता नहीं है, एक्टिंग तो आती नहीं है हमारा टाइम खराब होता है. इस तरह के कमेंट किए जाते थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वह वेनिटी वेन में जाकर काफी रोती थी. 

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं शिवांगी 
इंटरव्यू में शिवांगी ने बताया है कि वह बचपन से ही कोरियोग्राफर बनना चाहती थी. वह अपने इस फैसले पर अडिग थी. लेकिन परिवार और रिश्तेदारों के तानों के बाद उन्होंन एक्टिंग करियर में अपना लक आजमाया. 

शिवांगी वर्कफ्रंट 
शिवांगी जोशी कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. शिवांगी को पहचान स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु संग शादी करने से मना करेगी आरोही, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़