Shiv Thakare Bollywood debut: शिव ठाकरे की झोली में गिरा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, अब बनेंगे सलमान खान की फिल्म का हिस्सा!

Shiv Thakare Bollywood debut: शिव ठाकरे इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हर उन्हें लेकर नई खबरें सामने आ रही हैं. अब कहा जा रहा है कि शिव को कई टीवी शो और सलमान खान की अगली फिल्म के लिए भी अप्रोच किया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 06:12 PM IST
  • शिव ठाकरे को मिली सलमान खान की फिल्म
  • शिव अब खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आएंगे
Shiv Thakare Bollywood debut: शिव ठाकरे की झोली में गिरा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, अब बनेंगे सलमान खान की फिल्म का हिस्सा!

नई दिल्ली: शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बेशक 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के विनर न बन पाए हो, लेकिन शो का हिस्सा बनने के दौरान और बाद में भी वह लगातार सुर्खियां बटोर रहे है. हर दिन वह किसी न किसी कारण खबरों में नजर आते हैं. वहीं, शिव की किस्मत ऐसी चमकी की उन्हें कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होने लगे हैं. तमाम रियलिटी टीवी शोज के बाद अब खबर आई है कि शिव ठाकरे को बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म में काम करने का मौका भी मिला है.

खतरों के खिलाड़ी में भी दिखेंगे Shiv Thakare 

हाल ही में खबर आई थी कि शिव को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए अप्रोच किया गया है. अब शिव ने इन खबरों की पुष्टि भी कर दी है. इसके अलावा उन्हें कंगना रनौत की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 2' में भी कंटेस्टेंट बनने का ऑफ मिला है. अभी फैंस इस खुशी से बाहर भी नहीं आ पाए थे, कि वह खबर आई है कि शिव की झोली में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म आकर गिर गई है.

शिव ठाकरे के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिव का कहना है कि उन्हें सलमान खान की फिल्म ऑफर की गई है. हालांकि, फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि शिव को एक म्यूजिक वीडियो में भी जल्द ही देखा जाने वाला है, जिसमें उनके साथ 'बिग बॉस 16' की ही उनकी को-कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया नजर आएंगी.

इन कंटेस्टेंट्स की भी चमकी किस्मत

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के बाद कई कंटेस्टेंट्स के पास बड़े ऑफर्स आने लगे हैं. जैसे अंकित गुप्ता और गौतम विज को कलर्स का ही एक शो मिल चुका है. वहीं, खबर है कि प्रियंका चहर चौधरी और सौंदर्य शर्मा को भी बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं. चर्चा है कि प्रियंका को शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Hot Look: पहले नहीं देखी होगा शहनाज गिल का इतना हॉट लुक, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़