Shilpa Shetty Karwa Chauth: राज कुंद्रा ने ऐसे छिपाया चेहरा, यूजर्स बोले - 'चांद छिपा छननी में'

Shilpa Shetty Karwa Chauth: करवा चौथ पर जहा छननी का इस्तेमाल अपने सुहाग का दीदार करने के लिए किया जाता है. वहीं इस बार राज कुंद्रा ने उसी छननी का इस्तेमाल चेहरा छिपाने के लिए किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 10:41 AM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने ऐसे मनाया करवा चौथ
  • पति राज कुंद्रा छननी की आड़ में छिपे
Shilpa Shetty Karwa Chauth: राज कुंद्रा ने ऐसे छिपाया चेहरा, यूजर्स बोले - 'चांद छिपा छननी में'

नई दिल्ली: देशभर में करवा चौथ की धूम रही. चांद का दीदार कर कई सुहागिनों ने अपने सुहाग की लंबी उम्र की दुआ मांगी. सेलिब्रिटीज भी इस त्योहार के रंग में रंगी दिखाई दीं. ऐसे में शिल्पा शेट्टी की मांग के सिंदूर यानी उनके पति राज कुंद्रा को भी काफी लंबे समय बाद पब्लिक में स्पॉट किया गया. ऐसे में उन्होंने अपने चेहरे को छिपाने के लिए नया तंत्र योज लिया है.

अनिल कपूर के घर पर दावत

बता दें कि इस बार का सेलिब्रिटी करवा चौथ अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर पर मनाया गया. इस खास मौके पर रवीना टंडन से लेकर महीप कपूर और न जाने कितने सेलेब और उनकी वाइव्स मौजूद रहीं. ऐसे में जैसे ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पहुंच वहां पर मीडिया की अच्छी भीड़ जमा हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

राज कुंद्रा छिपे छननी के पीछे

राज कुंद्रा जैसे ही गाड़ी से उतरे उन्होंने छननी से चेहरा छिपा लिया. छननी के पीछे दिल बना हुआ था और उस पर SSK लिखा हुआ था. SSK यानी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा. ऐसे में यूजर्स भी जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं कोई इसे फुल ड्रामा तो कोई चांद छिपा चांदनी में इसे कह रहा है.

शिल्पा का देसी अंदाज

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ के इस कास मौके पर लाल साड़ी में सज-धज कर फैंस को सरप्राइज किया. गले मंगलसूत्र पहनकर मांग में सिंदूर सजाकर शिल्पा ने ज्यादा हैवी गहनों की जगह गले में बस एक हीरे का हार ही पहना. ऐसे में उन्होंने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीता.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, साड़ी में लगाए जमकर ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़