शिल्पा शेट्टी ने किया कन्या पूजन, नन्ही लाडली का वीडियो किया शेयर

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ एक प्यारा सा कन्या पूजन का वीडियो शेयर किया. इसमें उन्हें बेटी पर प्यार लुटाते हुए कन्या पूजन की विधि करते हुए देखा जा रहा है.

Written by - IANS | Last Updated : Apr 16, 2024, 09:46 PM IST
    • शिल्पा का वीडियो हुआ वायरल
    • बेटी संग शेयर किया वीडियो
शिल्पा शेट्टी ने किया कन्या पूजन, नन्ही लाडली का वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: मंगलवार को पूरे देश में अष्टमी पूजन किया गया. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अष्टमी के अवसर पर कन्या पूजन किया. शिल्पा ने अपने घर पर की गई पूजा की एक झलक शेयर की, जिसमें उनकी बेटी समिशा की मनमोहक झलक देखी जा सकती है. शिल्पा के इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के साथ कन्या पूजन का एक वीडियो भी शेयर किया हैं. इसमें उन्‍हें अपनी लाडली समिशा के पैर धोते और चूमते हुए देखा जा सकता है।

बेटी का वीडियो किया शेयर

इस वीडियो में शिल्पा अपनी बेटी की आरती करती नजर आ रही हैं. वहीं समिशा को गुलाबी लहंगा-चोली पहने अपने पालतू कुत्ते के साथ सोफे पर बैठे देखा जा सकता है. यहां शिल्पा को मैजेंटा पिंक कलर का एथनिक सूट पहने हुए देखा जा रहा हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आज अष्टमी के शुभ अवसर पर हमारी अपनी देवी समिशा के साथ कन्या पूजन शुरू हो रहा है, परम देवी महागौरी सभी को समृद्धि, प्रेम और शांति का आशीर्वाद दें.

स्टोरी में दिखाई फोटो

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें हम कुछ छोटी बच्चियों को फर्श पर बैठकर पूड़ी-आलू, चना और मिठाइयां खाते हुए देख सकते हैं. इसके साथ उन्होंन कैप्शन दिया गया, 'जय माता दी, कंजक पूजन अष्टमी.' अब शिल्पा की ये फोटो और वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। इस जोड़े का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान है. बता दें कि शिल्पा को हाल ही में रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित एक्शन थ्रिलर सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में तारा के रूप में देखा गया था. सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं. शिल्पा अगली बार केडी में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: अक्का साहिब को पसंद आएगा सवि का आइडिया, चिन्मय फिर तोड़ देगा मां का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़