Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' है फुल पैसा वसूल, फिल्म देख दर्शकों ने ऐसा दिया रिएक्शन

Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर 'शहजादा' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म कॉमेडी, थ्रिलर और मनोरंजन से भरपूर है. सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के बाद दर्शक लगातार अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 02:09 PM IST
  • 'शहजादा' ने सिनेमाघरों में दी दस्तक
  • कार्तिक-कृति की कैमिस्ट्री ने जीता दिल
Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' है फुल पैसा वसूल, फिल्म देख दर्शकों ने ऐसा दिया रिएक्शन

नई दिल्ली: Shehzada Twitter Review: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सफल स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. साल 2022 में अभिनेता ने 'भूल भुलैया 2' जैसी ब्लॉबस्टर फिल्म देकर कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस धूम मचा दी थी. वहीं अब सिनेमाघरों में अभिनेता की फिल्म शहजादा रिलीज हो गई है. तो चलिए आपको बताते हैं कि इसको लेकर फैंस का कैसा रिएक्शन आ रहा है.

थिएटर में रिलीज हुई फिल्म

कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा को लेकर काफी बज बना हुआ है. कार्तिक और कृति ने फिल्म का प्रमोशन भी जमकर किया है. बता दें कि गुरुवार को 'शहजादा' का ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर चलाया गया था. शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है.

फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति  सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर अहम रोल में नजर आए है. बता दें रिलीज होते ही फिल्म ने अपना जादू दर्शकों पर चला दिया है.

ट्विटर पर फिल्म कर रही ट्रेंड

ट्विटर पर शहजादा ट्रेंड कर रही है. ट्रेंडिंग के हिसाब से इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा- 'ये शख्स रुकने वाला नहीं है...कार्तिक आर्यन ने एकबार फिर कर दिखाया है'. वहीं दूसरे ने लिखा- 'शहजादा एक मजेदार फिल्म है...मुझे डाउट हो रहा था

कि क्योंकि कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन उन्होंने फिर दिल जीत लिया.'

क्या कह रहे दर्शक

एक यूजर ने कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए लिखा- जब ये एंटरटेनमेंट पर उतर आए तो शहजादा से बेहतर कोई नहीं है. एक अन्य ने लिखा- शहजादा ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का एंटरटेनमेंट है. यह फैमली फिल्म है. बता दें कि यह फिल्म अला वैंकुंठपुरमलू का हिंदी रीमेक है. ऑरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़