शहनाज गिल को सलमान खान की फिल्म के सेट पर मिला अपना प्यार, इस हैंडसम टीवी होस्ट को कर रही हैं डेट!

Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज गिल कोरियोग्राफर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के सेट पर हुई थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 07:06 PM IST
  • शहनाज गिल को मिला अपना प्यार
  • शहनाज टीवी होस्ट को कर रही हैं डेट
शहनाज गिल को सलमान खान की फिल्म के सेट पर मिला अपना प्यार, इस हैंडसम टीवी होस्ट को कर रही हैं डेट!

नई दिल्ली: Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल शहनाज गिल की लाइफ में कोई स्पेशल शख्स आ चुका है. शहनाज के फैंस के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल काफी अकेली पड़ गई थी. ऐसे में उनकी लाइफ में इस नए प्यार की खबर फैंस के लिए खुशी की बात है. जैसा कि हम सब जानते हैं शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया था. खबरों के अनुसार दोनों शादी भी करने वाले थें लेकिन एक्टर के निधन से सब कुछ बदल दिया. वहीं खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस को एक बार फिर से प्यार हो गया है.

राघव जुयाल को कर रही हैं डेट 
मीडिया की खबरों के अनुसार शहनाज इन दिनों जाने-माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं. अब दोनों दोस्त से अधिक करीब आ चुके हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे हैं. खबरें आई है कि शहनाज और राघव एक साथ ऋषिकेश घूमने भी गए थे. उनके ऋषिकेश की खबर कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो केवल शहनाज और राघव ही जानते होंगे. 

सलमान खान की फिल्म के सेट पर मिले 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज गिल और राघव की पहली मुलाकात सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर हुई थी. सलमान खान की फिल्म में राघव में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेट पर राघव और शहनाज मिले दोनों के बीच दोस्ती हुईं वहीं अब उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है. 

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज ने इस तरह खुद को संभाला 
शहनाज गिल और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी पसंद किया गया जाता है. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज ने खुद को इस झटके से निकालने के लिए काफी समय लिया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुद को बिजी रखा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल वर्कहॉलिक बन गई हैं. वह अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली हैं. 

इसे भी पढ़ेंः अरबाज खान की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा देसी रंग, दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़