शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान-अमृता सिंह के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारे लिए भी...

koffee with karan season 8: एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर और बेटे सैफ अली खान ने करण जौहर के शो में कई खुलासे किए हैं. शर्मिला टैगोर ने बेटे सैफ अली खान के तलाक पर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 04:27 PM IST
  • शर्मिला ने सैफ-अमृता के तलाक पर की बात
  • शर्मिला टैगोर ने कहा वह समय बहुत मुश्किल था
 शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान-अमृता सिंह के तलाक पर तोड़ी चुप्पी,  बोलीं- हमारे लिए भी...

नई दिल्ली koffee with karan season 8: कॉफी विद करण सीजन 8 में शर्मिला टैगोर और बेटे सैफ अली खान आए हैं. इस दौरान दोनों ने अपनी लाइफ को कई खुलासे किए हैं. शर्मिला टैगोर ने बेटे सैफ अली खान के तलाक पर बात की है. उन्होंने बताया कि तलाक केवल सैफ ही नहीं बल्कि पूरे पटौदी परिवार के लिए मुश्किल का समय था. सैफ के बच्चे छोटे थे और सारा और इब्राहिम से काफी लगाव था. 

जब सैफ ने बताया तलाक के बारे में 
करण जौहर के चैट शो में शर्मिला टैगोर ने सैफ से जुड़े कई किस्से सुनाए है. इन किस्सों में अमृता सिंह से सैफ अली खान की शादी और तलाक शामिल था. सैफ ने बताया कि शर्मिला टैगोर ने वह उनसे मिलने के लिए मुंबई आई थी, उन्होंने सैफ को अमृता से शादी ना करने के लिए बोला था लेकिन तभी शर्मिला को पता चलता है कि एक दिन पहले ही दोनों शादी कर चुके हैं. सैफ बताते हैं कि उनकी आंख से आंसू गिरा और वह रोने लगीं.  

मां को बताया तलाक का फैसला 
शर्मिला ने बताया है कि माता-पिता से हर बात शेयर करना जीवन का अच्छा पहलू होता है. सैफ ने जब उन्हें अमृता से अलग होने का फैसला किया तो उन्होंने सबसे मुझे ही बताया था. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर सैफ ऐसा चाहते हैं तो वह उनके साथ है. 

आसान नहीं था अलग होना 
शर्मिला बोलती हैं कि अलग होने के बाद का समय इतना अच्छा नहीं था. जब आप लंबे समय के लिए साथ होते हैं और इतने प्यारे बच्चे हो तो अलग होना आसान नहीं होता है. वह समय आसान नहीं था क्योंकि हर कोई हर्ट था. दिमांग ठंडा होने पर समय लगता है. इन दिनों ने अपना रास्ता निकाल ही लिया. 

इब्राहिम से टाइगर को था लगाव 
एक्ट्रेस बोली जब यह अलग हुए तो हमारे लिए अच्छी बात नहीं थी क्योंकि इब्राहिम केवल 3 साल का था. हमें बच्चों के काफी लगाव था. टाइगर इब्राहिम को काफी पसंद करते थे. वह बोलते थे कि ये अच्छा लड़का है. उन्हें उसके साथ ज्यादा वक्त नहीं मिला. हमें अमृता और दो बच्चों का नुकसान सहना पड़ा. 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़