सैफ अली खान को बचपन में कैसे लगी थी आंख में चोट, कॉफी विद करण में एक्टर ने खुद किया खुलासा

सैफ अली खान मां शर्मिल टैगोर के साथ 'कॉफी विद करण' शो में नजर आए. शो में उन्होंने बताया है कि उनकी आंख पर चोट कैसे लगी.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 28, 2023, 07:41 PM IST
  • सैफ अली खान ने किया खुलासा
  • करण जौहर के शो में बताया किस्सा
सैफ अली खान को बचपन में कैसे लगी थी आंख में चोट, कॉफी विद करण में एक्टर ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'देवरा : पार्ट 1' में नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हाल ही में अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आए. शो में उन्‍होंने आंख (कॉर्निया) पर लगी चोट के बारे में बताया. एपिसोड के दौरान मां-बेटे ने कई विषयों पर खुलकर बात की. शो के एक सेगमेंट के दौरान करण ने शर्मिला से पूछा कि क्या सैफ बड़े होकर शैतान बन गए हैं.

सैफ अली खान थे शैतान लड़के 
अपने 'पुत्र-मोह' की बात स्वीकार करने वाली अभिनेत्री ने सैफ का पक्ष लिया और कहा, 'मैं यह नहीं कहूंगी कि वह शैतान लड़का था, लेकिन उसने चारों ओर चिंता पैदा कर दी थी. मुझे कभी भी ठीक से पता नहीं चला कि वह क्या कर रहा है. 

आंख में लग गई थी चोट 
एक बार वह अपने चचेरे भाई के साथ धनुष और तीर से खेल रहा था और तीर की नोक उसकी आंख में चली गई, उसकी कॉर्निया में चोट लग गई, अब जो कोई भी उसे देखता है वह कहता है कि वहां एक निशान है.'

सैफ ने कही ये बात 
सैफ ने कहा, "मैं एक आंख से ठीक से देख नहीं पाता और लोग कहेंगे कि मैं अपने पिता की नकल कर रहा हूं क्योंकि मेरे पिता एक आंख से देख नहीं पाते थे."
शर्मिला ने कहा कि सैफ इसे थोड़ा बढ़ा-चढ़ाकर बता रहे हैं क्योंकि वह दोनों आंखों से ठीक से देख सकते हैं.

सैफ अली खान वर्कफ्रंट 
सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो  सैफ आखिरी बार आदिपुरुष फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार किया था. सैफ अली खान जल्द ही एक्शन ड्रामा फिल्म देवरा में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ एन टी रामा राव जूनियर और जाह्नवी कपूर भी हैं. 

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़