53 साल की उम्र में सैफ अली खान मां शर्मिला टैगोर से खाते हैं डांट, करण जौहर के शो में खुले कई राज

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो में दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान एक साथ नजर आएंगे. शो में शर्मिला टैगोर कई राज खोलते हुए नजर आएंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2023, 03:46 PM IST
  • आज भी डांट खात खाते हैं सैफ
  • शर्मिला टैगोर ने खोले कई राज
53 साल की उम्र में सैफ अली खान मां शर्मिला टैगोर से खाते हैं डांट, करण जौहर के शो में खुले कई राज

नई दिल्ली: करण जौहर के चैट शो में दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान एक साथ नजर आएंगे. करण जौहर ने शो का प्रोमो शेयर किया है. शो का प्रोमो काफी दिलचस्प है. आने वाले एपिसोड में शर्मिला सैफ अली खान के बारे में कई राज खोलते हुए नजर आएंगी. 

सैफ अली खान को लगाती हैं फटकार 

करण जौहर के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिला है कि करण जौहर के शो में वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर अपने बेटे सैफ अली खआन के साथ आएंगी. इसके बाद शो में करण दोनों से बातचीत शुरू करेंगे. इस दौरान शर्मिला टैगोर से करण बोलते है कि  आखिरी बार सैफ अली खान को कब फटकार लगाई थी. इसका जवाब देते हुए शर्मिला टैगोर बोलती है कि शो में आने से पहले एक मिनट पहले ही फटकार लगाई है. 

कॉलेज को लेकर खुली पोल 
करण शर्मिला से पूछते हैं कि कोई इंट्रेस्टिंग स्टोरी बताए. इस पर शर्मिला सैफ अली खआन के कॉलेज के दिनों का किस्सा बताती है. शर्मिला कहती हैं कि सैफ कॉलेज नहीं जाते थे. एयर होस्टस को बाहर भेजकर कहीं चले जाते थें. सैफ सफाई में बोलते हैं कि बातों को बढ़ा-चढ़ाकर बताया जा रहा है. 

खुद के एपिसोड की करते हैं मांग 
शर्मिला सैफ को टोक देती है और बीच में बोलने से मना करती हैं. इसके बाद सैफ मजाकिया अंदाज में बोलते ही कि मुझे अपना खुद का अलग से एपिसोड चाहिए. करण जौहर के प्रोमो से लगता है कि मां-बेटे की जोड़ी हिट साबित होगी. 

इसे भी पढ़ें- Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़