फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने सिखकाया साड़ी का पल्लू, 41 की उम्र में परफेक्ट फिगर ने खींचा ध्यान

शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 07:50 PM IST
  • शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
  • हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं शमा सिकंदर
फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने सिखकाया साड़ी का पल्लू, 41 की उम्र में परफेक्ट फिगर ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग बस उन्हें देखते रह जाते हैं. शमा ने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. इस दौरान उन्होंने साबित कर दिखाया कि वह खुद को किसी भी भूमिका में ढाल सकती हैं. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई, लेकिन शमा ने हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

Shama Sikander अक्सर चर्चा में रहती हैं

फैंस को शमा के हर अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है.

शमा ने पहना डीपनेक ब्लाउज

लेटेस्ट फोटो में शमा मैरून कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस देसी लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और स्टाइलिश बन बनाया हुआ है. यहां वह कानों में बड़े झुमके पहने दिखाई दे रही हैं. 

एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया फिगर

फोटो में शमा कैमरे के सामने पल्लू खिसकाती हुई अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तेरा पल्लू सरका जाए रे'. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. उनके इस सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

शमा सिकंदर का वर्क फ्रंट

शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था.

ये भी पढे़ं- 'Bigg Boss 16' से बाहर निकलते ही बेहद बोल्ड हुईं श्रीजिता डे, कैमरे में कैद हुआ ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़