Shaitaan: नीली आंखों वाले आर माधवन का भयानक लुक आया सामने, अजय देवगन की फिल्म के लिए बढ़ी बेसब्री

Shaitaan Poster: अजय देवगन की 'शैतान' के लिए हर दिन उत्सुकता बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म से आर माधवन का लुक जारी कर दिया है, जिसमें वह बेहद खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ दर्शकों के बीच बेसब्री भी दोगुनी हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 01:25 PM IST
    • 'शैतान' से सामने आया माधवन का लुक
    • फिल्म के लिए उत्सुकता हो गई दोगुनी
Shaitaan: नीली आंखों वाले आर माधवन का भयानक लुक आया सामने, अजय देवगन की फिल्म के लिए बढ़ी बेसब्री

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) के लीड रोल वाली फिल्म 'शैतान' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. जब से पहली झलक के साथ फिल्म का ऐलान किया गया है, तभी से दर्शकों में 'शैतान' के लिए उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. वहीं, जैसे-जैसे फिल्म की स्टार कास्ट के लुक्स सामने आ रहे हैं, यह बेसब्री दोगनी होने लगी है. पिछले ही दिनों फिल्म की लीड एक्ट्रेस ज्योतिका का लुक रिलीज किया गया था और अब मेकर्स ने मंगलवार, 20 फरवरी 2024 को 'शैतान' से आर माधवन का लुक भी जारी कर दिया है.

माधवन के लुक से बढ़ाई बेसब्री

आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'शैतान' से अपना पहला पोस्टर शेयर किया है. इसमें एक्टर का एक अनोखा ही अंदाज देखने को मिला है. पोस्टर में माधवन बहुत खूंखार दिख रहे हैं. पोस्टर में नीली आंखों और शैतानी मुस्कान उन्हें और भयानक बना रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

माधवन ने इस पोस्टर को करते हुए लिखा कैप्शन में लिखा, 'मैं हूं शैतान'. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में आर माधवन विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है.

सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है 'शैतान'

खबरों की माने तो 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' की हिन्दी है. हालांकि, इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म  है. फिल्म में अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और आर माधवन जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म तो दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

8 मार्च, 2024 को रिलीज होने जा रही है फिल्म

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' को जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज के जरिए प्रस्तुत किया जा रहा है. फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है. फिल्म 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 59 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़