Shaitaan Box Office Collection Day 3: 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम, तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

Shaitaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं. फिल्म को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 11, 2024, 12:46 PM IST
  • 'शैतान' ने कमाए 50 करोड़
  • अजय और माधवन के मुरीद हुए लोग
Shaitaan Box Office Collection Day 3: 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम, तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली:Shaitaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' दर्शकों का खूब प्यार पा रही है. फिल्म 8 मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज के तीन दिनों में ही फिल्म ने जमकर कमाई की है. फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

तीसरे दिन की इतनी कमाई

'शैतान' ने ओपनिंग डे पर 14.75 करोड़ रुपए की कमाई की. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला और फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपए कमाए. वहीं अब तीसरे दिन के शुरुआत आंफिल्म ने अच्छी कमाई की है. रिपोर्ट के मुताबिक 'शैतान' ने संडे कलेक्शन में 19.35 करोड़ रुपए कमाए हैं.

'भोला' का रिकॉर्ड

'शैतान' ने तीसरे दिन भी जमकर कमाई की  है. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 50.85 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है और इसी के साथ अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'भोला' को पीछे कर दिया है. अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 30 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी और फिल्म ने तीन दिनों 30.8 करोड़ रुपए कमाए थे.

काला जादू पर बेस्ड है फिल्म

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शैतान' को विकास बहल ने निर्देशित किया है. फिल्म को खुद अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में आर माधवन शैतान के निगेटिव किरदार में दिखाई दिए हैं. वहीं कबीर के रोल में अजय देवगन ने दमदार एक्टिंग की है.

ये भी पढ़े- Oscars 2024 Winners: ओपेनहाइमर को सबसे ज्यादा ऑस्कर, देखें बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस समेत ऑस्कर विजेताओं की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़