WC 2023 Final: शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, विश्व कप का फाइनल देखने पहुंचे ये सितारे

WC 2023 Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्व कप का फाइनल देखने के लिए बी टाउन सितारों का मेला लगा है. मैच देखने शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ वहां पहुंचे हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 19, 2023, 05:28 PM IST
  • स्टेडियम में लगा सितारों का मेला
  • फैमली संग मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान
WC 2023 Final: शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, विश्व कप का फाइनल देखने पहुंचे ये सितारे

नई दिल्ली:WC 2023 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. दोनों टीमें 20 साल बाद फाइनल में आमने-सामने हैं. इस एतिहासिक पल की कई मशहूर हस्तियां गवाह बनने स्टेडियम पहुंची हैं.  स्टेडियम में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी स्टेडियम में मौजूद हैं. शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद हैं.

स्टेडियम में लगा सितारों का मेला

अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में आथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा मौजद हैं. दोनों अभिनेत्रियों को स्टेडियम में साथ में देखा जा सकता है. अनुष्का शर्मा सफेद और नीले मैक्सी गाउन में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं आथिया ने सफेद टॉप, काली जींस और गुलाबी रंग की लूज शर्ट कैरी की हैं. 

दीपिका फैमली संग आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी स्टेडियम में फाइनल का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे हैं. दीपिका के साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण, ससुर जगदीप भगनानी और बहन नजर आई. वहीं उनके साथ आयुष्मान खुराना और शनाया कपूर भी दिखाई दिए. 

फैमली संग मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान भी अपनी फैमला के साथ अहमदाबाद पहुंचे थे. शाहरुख के साथ गौरी खान, सुहाना खान, आर्यन खान, अबराम खान भी स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंचे हैं. वहीं आशा भोसले भी मैच देखने स्टेडियम पहंची हैं. जवान अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में गले लगते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Sushmita Sen Birthday: 48 उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, जानें एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़