Jawan: 'जवान' की शूटिंग में वयस्त हुए शाहरुख खान, क्या फिल्म तोड़ पाएगी 'पठान' का रिकॉर्ड?

Jawan: बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' के सफल होने के बाद शाहरुख खान ने 'जवान' की शूटिंग शुरू कर दी है. सेट से उनकी तस्वीर लीक हो गई है. फैंस को किंग खान की जवान का बेसब्री से इंतजार है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 06:02 PM IST
  • 'जवान' फिल्म की शूटिंग हुई शुरू
  • शाहरुख खान की तस्वीर हुई लीक
Jawan: 'जवान' की शूटिंग में वयस्त हुए शाहरुख खान, क्या फिल्म तोड़ पाएगी 'पठान' का रिकॉर्ड?

नई दिल्ली: Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. चार साल बाद 'पठान' बन किंग खान के एक्शन अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अब फैंस की निगाहें शाहरुख खान की 'जवान' पर टिकी हैं. एक्टर ने एक बार फिर अपनी कमर कस ली है और अब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हाल में ही अभिनेता की शूटिंग के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

फोटो हुई लीक

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की तस्वीर सामने आई है. फोटो में शाहरुख एक बार फिर लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर मैली सी पट्टी बंधी हुई है. एटली की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है. बादशाह की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी खुश है और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एटली की भी अभिनेता को अलग अंदाज में पेश करने के लिए प्रशंसा कर रहे हैं.

एक बाद एक फिल्म होगी रिलीज
 
शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर कमबैक कर लिया है. एक्टर की लगातार तीन फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. 'पठान' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है,तो 'जवान' की शूटिंग ने रफ्तार पकड़ ली हैं.

इसके बाद वह राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में नजर आएंगे. वहीं, 'जवान' में शाहरुख खान साउथ की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा के साथ नजर आएंगे.

पठान ने रचा इतिहास

'पठान' की बात करें तो रिलीज से पहले जहां फिल्म विवाद से घिरी थी, तो उसके बाद से ही यह बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ओपनिंग डे पर ही करीब 57 करोड़ के कलेक्शन के साथ अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई थी. अब तक फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम नजर आए हैं.  

ये भी पढ़ें: February Disney+Hotstar release: फरवरी 2023 में हॉटस्टार पर ये फिल्में और सीरीज मचाएंगी धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़