शाहिद कपूर से लेकर करीना कपूर तक, इन बॉलीवुड स्टार्स ने किया था OTT डेब्यू

साल 2023 में कई स्टार्स ने ओटीटी डेब्यू किया, इतना ही उनका डेब्यू काफी सफल रहा है. आइए जानते हैं करीना कपूर खान से लेकर शाहिद कपूर के ओटीटी डेब्यू के बारे में. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 06:36 PM IST
  • शाहिद कपूर-आदित्य रॉय कपूर डेब्यू
  • 2023 में OTT पर किया राज
 शाहिद कपूर से लेकर करीना कपूर तक, इन बॉलीवुड स्टार्स ने किया था OTT डेब्यू

नई दिल्ली: साल 2023 में ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरिज रिलीज हुई थी. करीना कपूर खान से लेकर शाहिद कपूर तक इन बॉलीवुड स्टार्स ने साल 2023 में अपना ओटीटी डेब्यू किया. आइए जानते हैं उनकी वेब सीरीज के बारे में. 

 "फर्जी" 
वेब सीरीज  "फर्जी" में शाहिद कपूर ने सनी के किरदार में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीता है. वेब सीरीज में सनी नकली नोट बनाता है. ओटीटी पर शाहिद की वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था. आइए जानते हैं उनकी वेब सीरीज के बारे में. 

 "द नाइट मैनेजर" 
"द नाइट मैनेजर" में शानदार एक्टिंग से अनिल कपूर ने ओटीटी स्पेस की शोभा बढ़ाई. उनकी वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया.  

 "जाने जान" 
"जाने जान" फिल्म से करीना कपूर खान ने अपना ओटीटी डेब्यू किया. जाने जान की फिल्म सुजॉय घोष ने डायरेक्ट की थी, फिल्म में करीना ने सिंगल मदर माया डिसूजा की भूमिका निभाई थी. 

"रफूचक्कर" 
मनीष पॉल ने "रफूचक्कर" से ओटीटी डेब्यू किया था. डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया मनीष पॉल के काम को काफी पसंद किया गया. 

 "दहाड़" 
सोनाक्षी सिन्हा ने भी साल 2023 में अपना ओटीटी डेब्यू किया. उन्होंने "दहाड़" में एक महिला पुलिसकर्मी अंजलि भाटी का किरदार निभाया. जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा बनी दहाड़ में  रहस्यमयी मौतों की जांच, जाति और महिलाओं के खिलाफ हिंसा  जैसे विषय दिखाए हैं. 

ये भी पढ़ें- Junior Mehmood Death: अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद का कैंसर के चलते निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़