नेपो किड्स पर शाहिद कपूर के बिगड़े सुर, समझाया असली स्ट्रगल का मतलब

शाहिद कपूर ने हमेशा ही खुद को आउटसाइडर बताया है, अब उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि फिल्मी परिवार से होने के बावजूद वह क्यों खुद के लिए ऐसा कहते हैं. इसके अलावा एक्टर ने नेपो किड्स पर भी निशाना साध है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 27, 2024, 02:19 PM IST
    • नेपोटिज्म पर बोले शाहिद
    • बताया क्या है सही स्ट्रगल
नेपो किड्स पर शाहिद कपूर के बिगड़े सुर, समझाया असली स्ट्रगल का मतलब

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हिन्दी सिनेमा के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में ही एक से एक बेहतरीन किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. आज शाहिद के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. फिल्मी परिवार से होने के बावजूद शाहिद ने हमेशा ही खुद को आउटसाइडर माना है. चलिए जानते हैं कि वह ऐसा क्यों कहते हैं.

BMW में सफर करना स्ट्रगल नहीं

शाहिद कपूर हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे. यहां शाहिद ने कहा, 'सभी कहते हैं कि यह पंकज कपूर का बेटा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस इंडस्ट्री में कैरेक्टर स्टार्स के पास कोई पावर नहीं होती. पावर सिर्फ बड़ी फिल्मों के निर्माता-निर्देशकों और सुपरस्टार्स के पास ही होती है. अगर आपने स्ट्रगल ही BMW में बैठकर करना शुरू किया है और फिर दूसरी BMW खरीद लेते हैं, तो इसमें क्या ही मजा है?'

डांसर्स के पीछे नाचते थे शाहिद 

शाहिद ने अपने स्ट्रगल के दिनों को करते हुए कहा कि उन्होंने कोरियोग्राफर शामक डावर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टर ने बताया, 'मैं डांस सीक्वेंस के दौरान बिल्कुल लास्ट में खड़ा होता था. सुपरस्टार्स के पीछे तो छोड़िए, मैं तो अपने साथ काम करने वाले लोगों के भी पीछे खड़ा होता था. मैंने पहली लाइन तक आने के लिए भी बहुत मेहनत की है.'

शाहिद कपूर ने समझाया असली स्ट्रगल

शाहिद ने आगे कहा, 'मुझे यह फैक्ट बहुत अच्छा लगता है कि मैंने अपने हर कदम को बढ़ाने के लिए मेहनत की है. उन्होंने कहा बीएमडब्ल्यू में बैठकर स्ट्रगल करना, कोई स्ट्रगल नहीं होता. स्ट्रगल तब होता है जब आप ट्रेनों में सफर करते हैं और ये सोचना पड़ जाए कि अब फोटोशूट के लिए पैसे कहां से देंगे.' अब शाहिद का ये नया इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी शाहिद कपूर

शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह पहली बार कृति सेनन के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आए थे. इसके अलावा उन्हें 'देवा' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Vin Diesel ने Deepika Padukone के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर, पर्दे पर फिर दिखाएंगे कमाल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़