Shahid Kapoor और Kriti Sanon की रोमांटिक जोड़ी दिखाती फिल्म को मिल गया नाम, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: लंबे इंतजार के बाद शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया गया है. खुद एक्टर ने फिल्म का पोस्टर और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 05:06 PM IST
    • शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म का टाइटल आया सामने
    • जानिए कब थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म
Shahid Kapoor और Kriti Sanon की रोमांटिक जोड़ी दिखाती फिल्म को मिल गया नाम, खुद एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: इन दिनों फिल्म डायरेक्टर्स अपनी फिल्म की कहानी और कलाकार दोनों के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. स्त्री,  राब्ता जैसी अनोखी कहानी दिखाने वाले डायरेक्टर दिनेश विजान एक बार फिर नई कहानी और नई जोड़ी के साथ थिएटर्स में वापसी करने वाले हैं. इस बार दिनेश विजान ने फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन की शानदार कलाकारों की जोड़ी तैयार की है. साथ ही आज मेकर्स द्वारा फिल्म एक टाइटल की भी अनोउंसमेंट कर दी गई है.         

क्या है शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म का नाम?

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और कृति सेनन की इस रोमांटिक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर जिसमें शाहिद और कृति बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म का टाइटल भी रिवील कर दिया है जिसका नाम है 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है. इस फिल्म का डायरेक्शन अमित जोशी और अराधना शाह ने मिलकर किया है. हालांकि फिल्म का ये टाइटल थोड़ा बड़ा और आकर्षित लग रहा है. टाइटल के साथ शाहिद और कृति के लेटेस्ट पोस्टर में बैकग्राउंड म्यूजिक का मोशन वीडियो भी दिख रहा है. बता दें कि ये पहला मौका है जब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

सिर्फ इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म के टाइटल के अलावा रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है. फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है. बता दें कि साल 2022 में रिलीज फिल्म 'जर्सी' के फ्लॉप होने के बाद शाहिद कपूर बड़े इस फिल्म से पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं.           

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिनाले से पहले ही लीक हो गया विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट उठाएगा ट्रॉफी!      

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़