शाहरुख खान ने 'जवान' के नए गाने का टीजर किया रिलीज, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

साउथ के डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' का गाना फैंस को काफी पसंद आया है. वहीं अब फिल्म के दूसरे गाने 'चलेया' को रिलीज करने के लिए टीम पूरी तरह से तैयार है. इस सॉन्ग में नयनतारा संग शाहरुख खान रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 13, 2023, 10:20 AM IST
  • धूम मचाने को तैयार शाहरुख खान की 'जवान'
  • नया गाना 14 अगस्त को होगा रिलीज
शाहरुख खान ने 'जवान' के नए गाने का टीजर किया रिलीज, इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

नई दिल्ली:Jawan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है. जी हां, रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान आखिरकार एक रोमांटिक ट्रैक में देखने दिखाई देने वाले हैं.  शाहरुख खान ने खुद फिल्म के रोमांटिक ट्रैक 'चलेया' के टीज़र से पर्दा उठाया है. एनर्जी से भरपूर गीत "जिंदा बंदा" के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए एक रोमांटिक गीत पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऐसे में 'चलेया' गाना 14 अगस्त को रिलीज होने वाला है.

'चलेया' को दी अरिजीत सिंह ने आवाज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर का दूसरा गाना 'चलेया' रिलीज के लिए तैयार है.  इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है. इतना ही नहीं इस ट्रैक को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. गाने में अरिजीत सिंह के अलावा शिल्पा राव की आवाज भी सुनने को मिलने वाली है.  शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा की कैमिस्ट्री देखने को फिर तैयार हो जाइए.

किंग खान ने दी थी जानकारी

हाल ही में, #AskSRK सेशन के दौरान, सुपरस्टार ने बताया कि 'चलेया' फिल्म में उनका पसंदीदा गाना है - जो कि रोमांटिक है और दिल को छू लेने वाला है. यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस स्क्रीन पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख के दिलकश रोमांस की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की एक प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है.  यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें:  गूगल ने भी मनाया श्रीदेवी का जन्मदिन, हाथों में नौ-नौ चूड़ियां दिखाते एक्ट्रेस की दिखी तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़