Pathaan: 'पठान' के लिए दर्शकों का क्रेज देखकर यशराज फिल्म ने किया ये बड़ा ऐलान

Pathaan: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पठान' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म के लिए फैंस का क्रेज देखने के बाद यशराज ने ऐलान किया है कि शो आधी रात के बाद चलाए जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 09:48 PM IST
  • 'पठान' ने रचा इतिहास
  • आधी रात के बाद भी चलेंगे शो
Pathaan: 'पठान' के लिए दर्शकों का क्रेज देखकर यशराज फिल्म ने किया ये बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: Pathaan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' आज यानी 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 'पठान' का क्रेज सुबह से ही कायम है. हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म कई बड़े कारनामे कर चुकी है. फैंस चार साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख का जादू देखने के लिए कतार में लगे हैं. 'पठान' फिल्म देखने वालों की मांग के बीच निर्माता यश राज फिल्म्स ने आज रात 12.30 बजे से पूरे भारत में देर रात के शो को मंजूरी दे दी है.

रात 12:30 के बाद भी चलेंगे शो

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' ने अपने रिलीज के पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई की है. ऐसा पहली बार हो रहा है, जब किसी फिल्म के लिए रात 12:30 बजे के शोज सिनेमाघरों में होने जा रहे हैं. यशराज फिल्म के मेकर्स ने फैंस के अंदर किंग खान की फिल्म पठान को देखने का जोश देखते हुए लेट नाइट शो खोले हैं. मेकर्स ने दर्शकों को 26 जनवरी के मौके पर बेहतरीन तोहफे से नवाजा है. फिल्म को वर्ल्डवाइड 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा चुका है.

फिल्म ने की बंपर कमाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'पठान' ने पहले दिन ही लगभग 52.50 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर ली है. अपने ओपनिंग डे पर ही शाहरुख ने प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' को पीछे छोड़ दिया है.

इस शानदार कलेक्शन के साथ शाहरुख ने आमिर खान के फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को भी पीछे कर दिया है. 

'पठान' ने जीता दिल

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने सभी का दिल जीत लिया है. फिल्म का डंका बज रहा है. बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ और भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे भी 'पठान' फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. देश के कोने-कोने से फैंस के मजेदार वीडियोज सामने आ रहे हैं, जो 'पठान' देखने के बाद बहुत उत्साहित हैं और कह रहे हैं कि फिल्म पैसा वसूल है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़