माधवन की 'Rocketry' में Shah Rukh Khan ने किया कैमियो, नहीं ली फीस

आर माधवन (R Madhavan) अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकेट्री' का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे है. उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 11:53 AM IST
  • आर माधवन की फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री
  • साउथ सुपरस्टार सूर्या भी खास रोल में आएंगे नजर
माधवन की 'Rocketry' में Shah Rukh Khan ने किया कैमियो, नहीं ली फीस

नई दिल्ली: एक्टर से डारेक्टर बने आर माधवन (R Madhavan) अपनी पहली फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार है. एक्टर ने 'रॉकेट्री' (Rocketry) की रिलीज के लिए अपनी कमर कस ली है. वहीं इस फिल्म में फैंस को किंग खान भी नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर आर माधवन ने बड़ा खुलासा भी किया है, जिसे सुनने के बाद फैंस शाहरुख (Shah Rukh Khan) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हर कोई किंग खान को बड़े दिल वाला बता रहा है.

'रॉकेट्री' में कैमियो के लिए किंग खान ने नहीं ली फीस

बॉलीवुड के बादशाह हर बार अपने किसी न किसी काम से फैंस का दिल जीत लेते है. शाहरुख बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. उन्होंने इस फिल्म में एक पत्रकार का रोल किया है, लेकिन खास बात यह कि किंग खान ने इस फिल्म में कैमियो करने के लिए कोई भी फीस नहीं वसूली है. 

माधवन ने शाहरुख की तारीफ की

माधवन ने रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि शाहरुख खान उनकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे. किंग खान ने फिल्म में अपने रोल के लिए एक भी पैसा नहीं लिया है. आर माधवन ने बताया कि उन्होंने मुझसे फिल्म के बारे में पूछा था और फिल्म का हिस्सा बनने को कहा था.

इतना ही नहीं खान ने मुझसे ये तक कह दिया था कि वह बैकग्राउंड में भी कोई भी रोल कर लेंगे. पहले तो मुधे उनका बात पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन फिर बाद मैंने कुछ समय लिया और उनकी मैनेजर को मैसेज किया. जिसके बाद मिस्टर खान हमारी टीम में शामिल हो गए.

साउथ एक्टर सूर्या भी आएंगे नजर

फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में शाहरुख खान के अलावा साउथ सुपरस्टार सूर्या ने भी कोई फीस चार्ज नहीं की है. माधवन ने इसका भी खुलासा किया कि इन दोनों एक्टर्स ने अपने कॉस्टयूम और असिस्टेंट के लिए भी कोई पैसा नहीं लिया है.

फिल्म में सुर्या का एक अनदेखा अंदाज देखने को मिलने वाला है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आर माधवन के डायरेक्शन में बनी उनकी यह पहली फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश भाषा में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े- Nikamma BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'निकम्मा', इतना रहा रविवार का कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़