गोल्डन साड़ी पहन रॉयल अंदाज में दिखीं सरगुन मेहता, अदाओं पर ठहर जाएंगी नजरें

सरगुन मेहता वैसे तो अक्सर अपनी फिल्मों और पंजाबी म्यूजिक वीडियोज को लेकर ही चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 1, 2023, 05:34 PM IST
  • सरगुन मेहता का नया लुक हुआ वायरल
  • साड़ी में भी ग्लैमरस दिख रही हैं सरगुन
गोल्डन साड़ी पहन रॉयल अंदाज में दिखीं सरगुन मेहता, अदाओं पर ठहर जाएंगी नजरें

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Meht) आज हिन्दी इंडस्ट्री के साथ-साथ पंजाबी फिल्मी दुनिया का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं. सरगुन ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों के दिल जीते हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़नें का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

एथनिक लुक सरगुन पर टिकी नजरें

सरगुन फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इसी बीच अब सरगुन का एक और वीडियो सामने आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehtaa (@sargunmehta)

इसमें उन्हें गोल्ड कलर की बेहद खूबसूरत शिमर साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इस एथनिक लुक में भी एक्ट्रेस इतनी स्टनिंग दिख रही हैं कि फैंस के नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सरगुन

सरगुन ने अपने इस एथनिक लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी हैं. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर सरगुन ने गानों में गोल्ड के हैवी ईयररिंग्स और दोनों हाथो में मैचिंग के बैंगल्स पहने हुए हैं. उन्होंने अपने इस लुक को एक वीडियो में फ्लॉन्ट किया है, जिसमें वह सीढ़ीयों से उतरती नजर आ रही हैं. फैंस तो उनकी अदाओं के दीवाना हो गए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी सरगुन

सरगुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'जट्ट नू चुडैल टकरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस हिन्दी टीवी शोज के लिए प्रोड्यूसर के तौर पर भी खूब काम कर रही हैं. उनके बैनर तले वाला टीवी शो 'जुनूनियत' इस समय दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है.

ये भी पढ़ें- पलक तिवारी ने फिर तेज की दिलों की धड़कनें, बेहद हॉट अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़