जब अक्षय कुमार को देख सहम गई थीं सरगुन मेहता, किया ये दिलचस्प खुलासा

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) 7 साल के बाद किसी हिंदी प्रोजेक्ट में नजर आई हैं. इसी के साथ उन्होंने अब खुलासा किया है कि जब वह पहली बार अक्षय कुमार से मिली थीं तो बुरी तरह से सहम गई थीं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 09:29 PM IST
  • सरगुन मेहता 'कठपुतली' में दिखेंगी
  • अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर
जब अक्षय कुमार को देख सहम गई थीं सरगुन मेहता, किया ये दिलचस्प खुलासा

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्ती अदाकारी के दम पर सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. अब जल्द ही वह ओटीटी डेब्यू के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं.

7 साल बार हिंदी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनीं सरगुन मेहता

सरगुन मेहता को अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'कठपुतली' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूण सिंह भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सरगुन की ओटीटी डेब्यू होगी. वह इस बारे में बात करते हुए सरगुन ने हाल ही में बताया कि वह 7 साल के लंबे अंतराल के बाद एक हिंदी प्रोजेक्ट कर रही हैं.

सरगुन कहती हैं, 'मैं अपनी ओटीटी पारी शुरू करने और 7 साल के लंबे अंतराल के बाद हिंदी में कुछ करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. थ्रिलर के लिए एक बड़ा दर्शक वर्ग है, इसलिए मैं एक अलग और मजबूत किरदार करना चाहती थी.'

'कठपुतली' को लेकर बताई ये बातें

सरगुन ने यह भी बताया कि 'कठपुतली' मर्डर मिस्ट्री को क्या खास बनाता है? सरगुन बताती हैं, 'जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मैं खुद अनुमान नहीं लगा सकी कि हत्यारा कौन है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा रहस्य कैसे काम करता है. आप अनुमान लगाते रहते हैं और सोचते रहते हैं कि यह फिल्म आपको कहां ले जाएगी और बाद में यह मुझे ले गई. एक पूरी तरह से नई दिशा की ओर जो मुझे लगता है काफी प्रभावशाली थी.'

सरगुन को अक्षय से मिली ये सीख

अक्षय के साथ काम करने के दौरान सरगुन ने जो सीखा, उस पर उन्होंने कहा, 'उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना बहुत आश्चर्यजनक था. पहले दिन मैं उनसे मिली थी, मैं बहुत शांत थी इसलिए वह मुझसे कहते थे 'तू बोलती नहीं है क्या?' और मैं सोच रही थी, मैं उन्हें कैसे बताऊं कि मैं इतनी डरी हुई हूं. मुझे कहना होगा कि वह अपने सह-अभिनेताओं को इतना सहज महसूस कराते हैं और उनके साथ काम करना बहुत आसान है.'

इन फिल्मों में दिखेंगी सरगुन

गौरतलब है कि 'कठपुतली' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई है. इस फिल्म के बाद सरगुन अपनी पंजाबी फिल्म 'मोह' को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी ये फिल्म 16 सितंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शर्ट के बटन खोल फ्लॉन्ट की ब्रालेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़