संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Sanya Malhotra Dance: सोशल मीडिया पर सैम बहादुर की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस डांस बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 10, 2023, 09:32 AM IST
  • सान्या मल्होत्रा का वीडियो वायरल
  • बहन के संगीत में जमकर थिरकी एक्ट्रेस
संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Sanya Malhotra Dance: सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. अपनी कई फिल्मों से वे लोगों के दिलों में छा चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा वे डांस के लिए भी फेमस हैं.  हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान में नजर आईं अभिनेत्री अपनी शानदार डांस परफॉर्मेस की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. अपनी बहन शगुन मल्होत्रा के संगीत में सान्या ने जमकर डांस किया.

शिमरी स्टिचिस साड़ी में लगीं खूबसूरत

वीडियो में सान्या मल्होत्रा ग्रे साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वे अपनी दोस्त के साथ डांस करती नजर आईं. दोनों ने अपने डांस से समां बांध दिया. बता दें कि सान्या बेहद शानदार डांस करती हैं. एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सैम बहादुर में आईं नजर

हाल में सान्य फिल्म सैम बहादुर में नजर आईं थी. एक्ट्रेस ने फिल्म में सैम की पत्नी का किरदार निभाया था. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. वे पहले भारतीय सेना अधिकारी थे, जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सान्या इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सैम बहादुर की सफलता की जश्न मना रही हैं. फिल्म में वे विक्की कौशल के साथ नजर आईं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक 49 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें- अपना ऐसा वीडियो देख बुरी तरह भड़कीं गौहर खान, बोलीं- 'आपको शर्म आनी चाहिए'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़