नीना गुप्ता को देख जब झाड़ियों में चले गए संजय मिश्रा, सालों बाद किया शॉकिंग खुलासा

Neena Gupta: नीना गुप्ता और संजय मिश्रा इन दिनों अपनी फिल्म वध के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म प्रमोशन  के दौरान संजय मिश्रा ने नीना गुप्ता को लेकर एक किस्सा शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 11:39 PM IST
  • संजय मिश्रा ने किया शॉकिंग खुलासा
  • नीना गुप्ता को लेकर कही ये बात
नीना गुप्ता को देख जब झाड़ियों में चले गए संजय मिश्रा, सालों बाद किया शॉकिंग खुलासा

नई दिल्ली: नीना गुप्ता और संजय मिश्रा इन दिनों अपनी फिल्म वध को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों स्टार जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीना गुप्ता को लेकर संजय मिश्रा ने एक किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि जब नीना गुप्ता को पहली बार देखा था तो वह झाड़ियों में गिर गए थे. बता दें कि दोनों स्टार्स ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में पढ़ाई की है. दरअसल, नीना एक्टिंग स्कूल से संजय की सीनियर हैं.

नीना गुप्ता वध में काम करने की बताई वजह 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक बीटीएस वीडियो जारी किया है जिसमें दर्शक नीना और संजय को अपने शुरूआती समय और शूटिंग के दिनों के किस्से साझा करते हुए देख सकते हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, गुप्ता वीडियो में कहती हैं, "मैं 'वध' करना चाहती थी, इसका मुख्य कारण संजय मिश्रा के साथ काम करना था."

 संजय मिश्रा ने किया खुलासा 
एक घटना को याद करते हुए, मिश्रा कहते हैं कि जब उन्होंने पहली बार अपने सह-अभिनेता को देखा तो वे झाड़ियों में गिर गए. संजय आगे कहते हैं, "हम दोनों एक ही संस्थान से हैं जो एनएसडी है. नीना जी मेरी सीनियर हैं. जब मैंने नीना गुप्ता को पहली बार एक मौके पर देखा तो उन्हें देखते ही मैं झाड़ियों में गिर पड़ा. मैं और मेरी पत्नी कभी उन्हें 'तुम' नहीं कह सकते थे, मैं उन्हें केवल 'आप' कहता था."

वध फिल्म इस दिन होगी रिलीज 
'वध' की कहानी उन माता-पिता की दर्दनाक यात्रा पर केंद्रित है जो बूढ़े हो रहे हैं और जब उनका बेटा उन्हें छोड़ देता है तो उन्हें किस तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ता है. यह पहली बार है जब दर्शक उन्हें डार्क और खतरनाक भूमिका में देखेंगे. जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित 'वध' लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: RRR को मिली बड़ी सफलता, राजामौली को मिला 'बेस्ट डायरेक्टर' अमेरिकन अवॉर्ड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़