Heeramandi: 'हीरमंडी' के सेट पर छोड़े जाते थे कुत्ते, जानें क्यों भंसाली के गुस्से के कारण लिया गया ऐसा फैसला

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी' में एक बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिली है. सभी कलाकारों ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का खूब दिल जीता है. हालांकि, ऐसे में काफी मुश्किलों का सामना करना भी लाजमी है. इस दौरान अब इस सीरीज की शूटिंग के कई किस्से भी सामने आने लगे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 7, 2024, 06:09 PM IST
    • इसलिए छोड़े जाते थे सेट पर कुत्ते
    • भंसाली की नाक पर रहता है गुस्सा
Heeramandi: 'हीरमंडी' के सेट पर छोड़े जाते थे कुत्ते, जानें क्यों भंसाली के गुस्से के कारण लिया गया ऐसा फैसला

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी' की चर्चा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जहां एक भंसाली को एक बार फिर से अपनी भव्यता, निर्देशन और कहानी के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं, वहीं सीरीज के कई सीन्स पर लोग मजे भी ले रहे हैं. सीरीज की पूरी स्टार कास्ट और भंसाली लगातार कई इंटरव्यूज में इस सीरीज के मजेदार किस्सों पर चर्च कर रहे हैं, जो दर्शकों को काफी हैरत में डाल रहे हैं. इसी बीच एक और ऐसा खुलासा हुआ है कि हर कोई चौंक जाएगा. दरअसल, बताया जा रहा है कि सेट पर भंसाली के गुस्सा होते ही 25 कुत्ते छोड़ दिए जाते थे

भंसाली की नाक पर रहता है गुस्सा

ये बात तो सभी जानते होंगे कि भंसाली का गुस्सा हमेशा उनकी नाक पर रखा रहता है. फिल्मों की शूटिंग के दौरान सेट पर अक्सर कलाकारों को डांटना तो आम बात हो चुकी है. सभी जानते हैं कि वह कभी भी किसी भी बात पर आग बबूला हो जाते हैं और अपने आस-पास किसी भी शख्स पर फूट पड़ते हैं. ‘हीरामंडी’ की शूटिंग के दौरान भी भंसाली का गुस्सा कई बार भड़क पड़ता था. हालांकि, अपने इस गुस्से पर काबू पाने के लिए भंसाली ने इस बार एक थेरेपी का सहारा लिया.

मजेदार किस्सा आया सामने

हाल ही में एक इंटरव्यू में अदिति राव हैदरी ने बताया कि भंसाली अपना सारा प्यार अपने चौपायों के लिए सुरक्षित रखते हैं. वहीं सीरीज में ताजदार का किरदार निभा रहे ताहा शाह ने आगे जोड़ा कि भंसाली को अपने कुत्तों से बहुत प्यार है. उन्होंने कहा, 'उनके सबसे प्यारे कुत्ते का नाम जानू है, जिस पर वह अपनी जान छिड़कते हैं.' इसके बाद फरदीन खान ने सबसे दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा कि सेट पर जब भी भंसाली चिड़चिड़े होते उनके सहायक निर्देशक उन्हें शांत करने के लिए हमेशा तैयार रहते थे.

सेट पर रहते थे 25 कुत्ते

फरदीन ने बताया कि सेट पर हमेशा 25 पालतू कुत्ते होते थे. जैसे ही भंसाली का गुस्सा बढ़ने लगता, तुरंत सेट पर कुत्तों को भंसाली ओर दौड़ा दिया जाता था. एक्टर ने कहा कि सेट पर कुत्तों के आते है अचानक भंसाली व्यवहार में बदलाव होता दिखता और वह बहुत शांत हो जाते थे. इसे डॉग थेरेपी कहा जाता है.

दिन में 3-4 कुर्ते बदलते थे भंसाली

वहीं, ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस संजीदा शेख ने भी भंसाली को लेकर मजेदर बात का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि दिन में 3-4 बार सेट पर अपना कुर्ता बदला करते थे. उन्होंने कहा कि पहले तो यह सब बहुत अजीब लगता था, लेकिन फिर बाद में समझ आया कि ऐसा भंसाली अपने विचारों को ताजा रखने के लिए करते है. वह जैसे ही सेट पर एक अलग कुर्ते के साथ आते, तभी उनके दिमाग से एक नया विचार निकल पड़ता था.

ये भी पढ़ें- Jolly LLB 3: कानूनी पचड़ों में फंसी अक्षय कुमार-अरशद वारसी की फिल्म, जानिए किस मामले में दर्ज हुई शिकायत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़