बॉलीवुड के बाद अब तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं संजय दत्त, थलापति विजय के साथ आएंगे नजर

Sanjay Dutt Debut: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगे. खबरों के अनुसार वह साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के साथ फिल्म में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 08:49 PM IST
  • तमिल फिल्म इंडस्ट्री में करेंगे संजय दत्त डेब्यू
  • थलापति विजय के साथ पर्दे पर आएंगे नजर
 बॉलीवुड के बाद अब तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं संजय दत्त, थलापति विजय के साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली: Sanjay Dutt Debut: पिछले काफी समय से हिंदी भाषा के लोगों को साउथ फिल्में पसंद आ रही हैं. इसी वजह से पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. लगभग 9 महीने बाद बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' शानदार कमाई कर रही हैं. वहीं साउथ की फिल्में लगातार काफी समय से हिट हो रही है. ऐसे में फैंस का साउथ में बढ़ता झुकाव देख हिंदी स्टार्स साउथ फिल्मों का रुख कर रहे हैं. 

संजय दत्त करें तमिल डेब्यू 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ सुपरस्टार थलापति विजय लोकेश कनगराज की फिल्म में  एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.  खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए एक्टर संजय दत्त को भी अप्रोच किया है. फिलहाल फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है. 

संजय दत्त है बेहतर ऑप्शन 
 संजय दत्त के फैंस के लिए खुशी की बात है कि एक्टर साउथ फिल्मों में भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  लोकेश कनगराज की फिल्म गैंगस्टर पर आधारित है. ऐसे में इस फिल्म कई विलेन्स की जरूरत है. इस लिए संजय दत्त बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं. खबरों के अनुसार संजय दत्त को 10 करोड़ रुपये में साइन किया गया है. 

नवंबर में होगी शूटिंग शुरू 
लोकेश कनगराज और विजय की गैंगस्टर पर आधारित फिल्म की शूटिंग साल के अंत या फिर नवंबर में होगी. अगले साल 2023 दिवाली के मौके पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा. पर्दे पर थलापति विजय और संजय दत्त की जोड़ी धमाल मचा सकती है. 

इसे भी पढ़ेंः शाहरुख खान जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू, इस वेब सीरीज में आएंगे नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़