पूर्व एक्ट्रेस सना खान की पोस्ट पर मचा बवाल, यूजर्स बोले- आने वाला है क्या नन्हा मेहमान!

Sana Khan Pregnant: सना खान हाल ही में अपने पति के साथ उमराह करके लौटीं. उमराह करने के बाद वो बेहद खुश दिखाई दीं. ऐसे में उन्होंने जल्द ही लोगों को खुशखबरी देने का फैसला लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2023, 07:41 AM IST
  • सना खान ने दी गुड न्यूज
  • जल्दे करेंगे जरूरी खुलासा
पूर्व एक्ट्रेस सना खान की पोस्ट पर मचा बवाल, यूजर्स बोले- आने वाला है क्या नन्हा मेहमान!

नई दिल्ली: पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने भले ही ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली है लेकिन आज भी उनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट लोगों को सोशल मीडिया के जरिए मिलती ही रहती है. सना खान ने हाल ही में अपने पति अनस के साथ एक तस्वीर शेयर की है. उमराह करने गईं सना ने पति के साथ फोटोज के नीचे डजो कैप्शन लिखा है उसमें एक खास हिंट दिया है. कमेंट सेक्शन में अब लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं.

उमराह करने के बाद दी खुशखबरी

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सना और अनस ने बताया कि ये उमराह किसी वजह से बहुत खास है और वो वजह इंशाअल्लाह हम आप सभी के साथ जल्द शेयर करेंगे. ऊपर वाला इसे मेरे लिए आसान बनाए. सना और अनस इस फोटो में साथ में बैठे हुए हैं और दूसरी फोटो में फ्लाइट भी दिखाई दे रही है. दोनों अक्सर साथ में ही ट्रैवल करते हुए नजर आते हैं.

सना खान बनने वाली हैं क्या मां?

इन तस्वीरों में यूजर्स ने जमकर कमेंट किया. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि अल्लाह आपको एक सेहतमंद बच्चे से नवाजे. दूसरे यूजर ने भी बधाई देते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि आप दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. तीसरे शख्स ने लिखा कि क्या आप मां बनने वाली हैं क्या इसलिए आपके लिए ये उमराह इतना स्पेशल है? वहीं बाकि यूजर्स भी यही कयास लगा रहे हैं कि सना मां बनने वाली हैं और वो प्रेग्नेंट हैं.

एक्टिंग छोड़कर चुना धर्म

सना खान जहां एक वक्त पर बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेसेस में शूमार थीं वहीं अब धर्म की राह पर चल रही हैं और भटके हुए लोगों को घर्म की ओर लाने का काम कर रही हैं. सना खान के इंस्टाग्राम पर 55 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अपने अंदर आए इस बदलाव का सारा श्रेय अफने पति अनस को देती हैं. फिलहाल उम्मीद करते हैं कि उनकी ये खुशखबरी जल्द लोगों तक पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर बनीं 'पठान', कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़