Samrat Prithviraj BO Collection Day 4: चौथे दिन औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की फिल्म, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' चौथे दिन औंधे मुंह गिर गई है. फिल्म के सोमवार के कलेक्शन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 06:22 PM IST
  • जल्द 50 करोड़ के क्लब में शामिल होगी 'सम्राट पृथ्वीराज'
  • फिल्म के सोमवार के कलेक्शन ने उड़ा दिए सभी के होश
Samrat Prithviraj BO Collection Day 4: चौथे दिन औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की फिल्म, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

नई दिल्ली: Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हमेशा ही ये साबित कर दिखाया है कि वह अपने आप को बखूबी किसी भी किरदार में ढाल सकते हैं. उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय की फिल्म की ओपनिंग काफी सुस्त रही थी, लेकिन जब फिल्म ने कमाई के मामले में वीकेंड पर रफ्तार पकड़ी तो हर किसी की टूटी हुई उम्मीदें फिर से जाग गई थीं. लेकिन फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन निराश करने वाला है. 

फिल्म के सोमवार के कलेक्शन ने उड़ाए होश 

सम्राट पृथ्वीराज ने वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया था. शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया, लेकिन सोमवार का कारोबार देख न सिर्फ मेकर्स, बल्कि फैंस भी काफी हैरान हैं.

सोमवार की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने सोमवार को 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.  

जल्द 50 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म

इसी के साथ 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अब तक 44.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ओपनिंग डे पर अक्षय की फिल्म ने 10.70 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला था. हालांकि, फिर भी फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है. चौथे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट बेहद शॉकिंग है. 

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है. इसके साथ ही इसमें संजय दत्त और सोनू सूद ने भी अहम भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टू-पीस पहन इस अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़