Samrat Prithviraj BO Collection Day 3: 'सम्राट पृथ्वीराज' ने पकड़ी रफ्तार, लगातार बढ़ रहा है कलेक्शन

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' की शुरुआत बेशक धीमी हुई हो, लेकिन अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार पकड़ ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 02:47 PM IST
  • अक्षय की फिल्म अब अच्छा प्रदर्शन कर रही है
  • फिल्म को मिला रविवार की छुट्टी का फायदा
Samrat Prithviraj BO Collection Day 3: 'सम्राट पृथ्वीराज' ने पकड़ी रफ्तार, लगातार बढ़ रहा है कलेक्शन

नई दिल्ली: Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' लंबे इंतजार के बाद बीते शुक्रवार थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय की फिल्म की शुरुआत बेशक धीमी हुई है, लेकिन अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार पकड़ ली है. 

'सम्राट पृथ्वीराज' को मिली वीकेंड का फायदा 

फिल्म को वीकेंड की छुट्टी का जबरदस्त फायदा मिला है. शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया. अब सम्राट पृथ्वीराज  के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जिसे जानकर अक्षय और मेकर्स काफी खुश होंगे. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने भारत में रविवार को 16.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

इसी के साथ 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अब तक 39.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ओपनिंग डे पर अक्षय की फिल्म ने 10.70 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला था.

फिल्म ने दूसरे दिन 12.75 करोड़ की कमाई की थी और अब फिल्म ने तीसरे दिन 16.10 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सम्राट पृथ्वीराज' को सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में देखा गया है. 

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है. इसके साथ ही इसमें संजय दत्त और सोनू सूद ने भी अहम भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय का समुद्र किनारे दिखा ग्लैमरस लुक, कातिलाना अदाओं के दीवाने हो जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़