Samrat Prithviraj BO Collection Day 2: फिल्म ने दूसरे दिन किया अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' लंबे इंतजार के बाद थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. हालांकि, फिल्म से जितनी उम्मीद की गई थी, यह बॉक्स ऑफिस पर उतना शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2022, 08:10 PM IST
  • 'सम्राट पृथ्वीराज' ने दूसरे दिन किया अच्छा प्रदर्शन
  • अब फिल्म के शनिवार का कलेक्शन आया सामने
Samrat Prithviraj BO Collection Day 2: फिल्म ने दूसरे दिन किया अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' लंबे इंतजार के बाद बीते शुक्रवार थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. फिल्म रिलीज होने से पहले काफी विवादों में रही. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर फैंस के बीच जिस तरह का जोश देखा गया था, वो रिलीज के बाद ठंडा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

दूसरे दिन कलेक्शन में दिखा उछाल

ओपनिंग डे पर अक्षय की फिल्म ने 10.70 करोड़ का कलेक्शन किया था. सबसे ज्यादा गौर करने की बात तो यह है कि अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' उनकी पिछली फ्लॉप फिल्म 'बच्चन पांडे' के बराबर भी पहले दिन का कलेक्शन नहीं जुटा पाई है. अब फिल्म के दूसरे दिन का कारोबार भी सामने आ चुका है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया है. 

'सम्राट पृथ्वीराज' ने अब तक कमाए इतने करोड़

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने भारत में शनिवार को सिर्फ 12.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ 'सम्राट पृथ्वीराज' ने अब तक 23.20 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सम्राट पृथ्वीराज' को सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में देखा गया है. इसके अलावा गुजरात, मध्य प्रदेश और बिहार जैसे राज्यों की ऑडियंस को हिंदू सम्राट राजा की कहानी से आकर्षित किया है. 

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की है. इसके साथ ही इसमें संजय दत्त और सोनू सूद ने भी अहम भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी, पुलिस ने शुरू की जांच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़