इस भयानक बीमारी से जूझ रही हैं संभावना सेठ, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

अपनी हाजिर जबावी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने वेट शेमिंग करने वालों को करारा जबाव देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने बढ़ते वजन को लेकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 10:51 AM IST
  • गठिया से पीड़ित हैं संभावना सेठ
  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी
इस भयानक बीमारी से जूझ रही हैं संभावना सेठ, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस सीजन 2' का हिस्सा रहीं कंटेस्टेंट संभावना सेठ (Sambhavna Seth)  अपने ब्लॉग के जरिए लोगों को खूब एंटरटेन करती हैं, और अपनी जिंदगी से जुड़ा हर दर्द और खुशी फैंस के साथ शेयर करती हैं. एक्ट्रेस के ब्लॉग्स को फैंस का खूब प्यार मिलता है, वहीं कुछ लोग संभावना को ट्रोल भी करते हैं. हाल में ही संभावना ने खुलासा किया था की लोग उनके वजन को लेकर उन्हें काफी कुछ कह रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने बढ़ते वजन की वजह का खुलासा कर दिया है. 

एक्ट्रेस ने दर्द किया बयां

संभावना ने अपना दर्द फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि वह इन दिनों एक भयानक बीमारी से जूझ रही हैं, जिसे गठिया यानी आर्थराइटिस (Arthritis) भी कहते है. वीडियो में संभावना इमोशनल हो गईं और IVF प्रोसीजर से लेकर गठिया तक पर खुलकर दिल की बात कही.

एक्ट्रेस ने कि इस बीमारी की वजह से उन्हें चलने-फिरने में परेशानी हो रही है. उनके हाथ-पैरों में हमेशा सूजन, दर्द, अकड़न और जकड़न रहती है.

IVF के चलते हो रही परेशानियां

एक्ट्रेस कई बार प्रोसीजर से गुजर चुकी हैं. उन्होंने बताया कि, मुझे कोई न कोई परेशानी लगी रहती है. एक चीज ठीक होती है तो दूसरी आ जाती है. मैं अपने पति अविनाश के लिए भी बुरा महसूस करती हूं जिन्हें मेरी वजह से सब झेलना पड़ रहा है. मेरे हमेशा बीमार रहने की वजह से उन्हें भी काफी दिक्कत होती है. संभावना ने बताया कि, गठिया की समस्या उन्हें  IVF प्रोसीजर की वजह से शुरू हुई है. उन्होंने कई बार बच्चा कंसीव करने के लिए IVF करवाया था लेकिन हर बार वह फेल रहा है. 

परेशानी नहीं समझते लोग

अभिनेत्री ने वीडियो में कहा की लोग एक एक्ट्रेस के तौर पर हमेशा आपको फिट देखना चाहते हैं. जरा सा कुछ ऊपर नीचे होने पर आपको ट्रोल करना आपके बारे में गलत रहना शुरू कर देते हैं, उन्हें क्या पता कि हम किस तरह की परेशानी झेल रहे होते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मसाबा मसाबा 2' में आखिरी बार दिखेंगे दिवंगत सिंगर बप्पी लहरी, इस रोल में आएंगे नजर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़