तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल पहुंचीं संभावना सेठ, इस बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) कई डेली सोप और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वह टीवी से दूर यूट्यूब ब्लॉग के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हैं. डेली ब्लॉग के जरिए वह अपनी हर अपडेट फैंस के साथ साझा करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 05:27 PM IST
  • संभावना सेठ को हुआ वायरल फीवर
  • पति अविनाश ने दिया हेल्थ अपडेट
तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल पहुंचीं संभावना सेठ, इस बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' फेम संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है. अभिनेत्री को वायरल फीवर हो गया है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया था. संभावना की तबीयत की खबर उनके पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने ब्लॉग के जरिए शेयर की है. बता दें कि एक्ट्रेस गठिया जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. इसका खुलासा उन्होंने कुछ दिन पहले ही किया था.

संभावना को हुआ बुखार

संभावना के पति अविनाश द्विवेदी ने बताया कि 'संभावना को वायरल फीवर हुआ है. वायरस ने उन्हें बहुत परेशान कर दिया है. एक्ट्रेस को पहले से ही सिरदर्द और बुखार था, लेकिन अब उन्हें खांसी-जुखाम और लगातार उल्टियां हो रही हैं. संभावना की तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था.' 

अविनाश अपना सारा काम छोड़कर संभावना का ख्याल रख रहे हैं. ब्लॉग में आप देख सकते हैं कि संभावना का चेहरा भी सूज गया है.

गठिया से पीड़ित हैं एक्ट्रेस

संभावना ने इस बात का खुलासा कुछ दिन पहले ही किया था. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि वह इन दिनों एक भयानक बीमारी से जूझ रही हैं, जिसे गठिया यानी आर्थराइटिस (Arthritis) भी कहते है. वीडियो में संभावना इमोशनल हो गईं और IVF प्रोसीजर से लेकर गठिया तक पर खुलकर दिल की बात कही. एक्ट्रेस ने कि इस बीमारी की वजह से उन्हें चलने-फिरने में परेशानी हो रही है. उनके हाथ-पैरों में हमेशा सूजन, दर्द, अकड़न और जकड़न रहती है.

IVF प्रोसीजर के कारण हो रही परेशानी

बता दें कई बार IVF प्रोसीजर से गुजर चुकीं एक्ट्रेस का मां बनने का सपना अब भी पूरा नहीं हो पा रहा है. आईवीएफ की वजह से संभावना के शरीर को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उनके शरीर में हार्मोनल चेंजिज हो रहे हैं, जिसके कारण उनका वजन बढ़ गया है, साथ ही कई और परेशानी भी होने लगी हैं. 

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha: फिल्म के बायकॉट पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'लोगों को तो बस भड़ास...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़