Samantha Ruth Prabhu ने 'कुशी' शूटिंग की शुरू, विजय देवरकोंडा ने सेट पर एक्ट्रेस को दिया ये बड़ा सरप्राइज

Samantha Ruth Prabhu: साउथ सुपर स्टार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक बार फिर काम पर पूरी तरह से वापसी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली साउथ फिल्म 'कुशी'की टीम को फिर से ज्वाइन कर लिया है. हाल में ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फिल्म के सेट से कुछ फोटोज सामने आई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 9, 2023, 02:23 PM IST
  • साउथ फिल्म'कुशी' की शूटिंग हुई शुरू
  • विजय संग रोमांस करती नजर आएंगी समांथा
Samantha Ruth Prabhu ने 'कुशी' शूटिंग की शुरू, विजय देवरकोंडा ने सेट पर एक्ट्रेस को दिया ये बड़ा सरप्राइज

नई दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)अपनी आने वाली फिल्म 'कुशी'(Kushi) को लेकर खबरों में छाई हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस काफी बीमार पड़ गईं थी, जिस कारण फिल्म की शूटिंग में देर हो रही थी. फैंस अभिनेत्री से फिल्म से जुड़ी अपडेट लगातार मांग रहे थे. अब दर्शकों के लिए खुशखबरी सामने आई है. अभिनेत्री ने रोमांटिक तेलगू फिल्म'कुशी' की टीम को ज्वाइन कर लिया है.टीम ने सेट पर एक्ट्रेस का जोरदार स्वागत किया.

समांथा को मिला सरप्राइज

फिल्म के सेट पर पहुंचकर समांथा ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. बीते दिन आठ मार्च यानी वुमन डे वाले दिन एक्ट्रेस ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. टीम ने भी उनका शानदार तरीके से वैलकम किया. विजय देवरकोंडा, निर्देशक शिव निर्वाण और टीम ने समांथा का केक के साथ स्वागत किया.

समांथा ने इंडस्ट्री में पूरे किए 13 साल

'कुशी'की टीम ने सेट पर सामंथा का धूम धाम से वैलकम किया. हाल में ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में 13 साल पूरे किए, उसका जश्न भी मनाया गया. निर्देशक और निर्माताओं ने सेट से सामंथा की कुछ तस्वीरें शेयर की.

तस्वीरों में वह विजय देवरकोंडा और 'कुशी' टीम के साथ केक काटती दिखाई दे रही हैं. पीच कलर के एथनिक सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखीं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए निर्देशक शिव निर्वाण ने लिखा, 'द फाइटर सामंथा रुथ प्रभु 'कुशी' सेट पर लौट आई हैं.'

एक्ट्रेस की बीमारी के कारण रुकी थी फिल्म

'कुशी' की शूटिंग काफी से रुकी हुई थी. टीम जल्द ही शूटिंग खत्म करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि फिल्म पिछले साल रिलीज होनी है. बीते साल मई में 'कुशी' के पहले शेड्यूल को कश्मीर में पूरा कर लिया गया था. इसके बाद सामंथा ने खुलासा किया था कि वह मायोसाइटिस नामक दुर्लभ ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित थीं. इलाज के लिए अभिनेत्री ने काम से ब्रेक लिया था, इसलिए 'कुशी' की शूटिंग को कई महीनों के लिए टालना पड़ा था. एक्ट्रेस के वापस आने से मेकर्स बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Shubhangi Atre Divorce: ‘अंगूरी भाभी’ का टूटा घर, शादी के 19 साल बाद पति को दिया तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़