जब दिल्ली मेट्रो में छेड़छाड़ का शिकार हो गई थीं Sanya Malhotra, घटना को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Sanya Malhotra: बॉलीवुड कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी सैन्य मल्होत्रा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुए छेड़छाड़ के किस्से के बारे में खुलासा किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 08:16 PM IST
    • सान्या मल्होत्रा हुई थीं ईव टीजिंग का शिकार
    • सैम बहादुर की एक्ट्रेस ने बताई छेड़छाड़ की कहानी
जब दिल्ली मेट्रो में छेड़छाड़ का शिकार हो गई थीं Sanya Malhotra, घटना को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Sanya Malhotra: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी नै फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उनका किरदार सैम मानेकशॉ की बीवी का है. दर्शकों की तरफ से फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुद से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दिल्ली मेट्रो में हुई थी छेड़छाड़

फिल्म रिलीज के बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल म मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस खुलासा करती हैं कि एक बार वो दिल्ली मेट्रो में छेड़छाड़ का शिकार हो गई थीं और कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया था. सान्या मल्होत्रा ने उस समय को याद किया था, जब कॉलेज के दिनों में उन्हें दिल्ली मेट्रो में परेशान किया गया था. सान्या बोलीं, 'एक समय ऐसा था जब मैंने ग्रीन पार्क स्टेशन से मेट्रो ली और मैं बिल्कुल अकेली थी. वहां चार-पांच लड़के थे और मुझे आभास हो गया था कि कुछ गलत होने वाला है.'

उस वक्त कुछ नहीं कर पाई थीं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं मन ही मन सोच रही थी कि, 'मैं इससे बच नहीं सकती, कुछ गलत जरूर होगा. फिर उन्होंने मुझे छेड़ना और छूना शुरू कर दिया. उसमें कितना भी गुस्सा कर लो ना तो भी..कुछ नहीं होता. मैं बहुत असहाय महसूस कर रही थी.'  जब एक्ट्रेस से पूछा की उन्होंने उस वक्त कोई एक्शन क्यों नहीं लिया?  जिसपर सान्या ने कहा जब ऐसी सिचुएशन आती है ना तो हाथ पैर फूल जाते हैं आपको ऐसा लगता है कि यहां से बस सुरक्षित निकलना है. एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय वह केवल भागने और वहां से बचने के बारे में सोच रही थीं.

घटना के तुरंत बाद किया था पापा को कॉल 

सान्या ने बताया, 'फिर मैं राजीव चौक पर निकली और उन्होंने मेरा पीछा करना शुरू कर दिया. शुक्र है कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर भीड़ बहुत ज्यादा थी और वे भटक गए. फिर मैंने अपने पापा को फोन किया और कहा कि वो मुझे लेने आ जाएं. उस वक्त मुझे बेबस महसूस हुआ, लेकिन मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं. यह मेरी गलती नहीं है. मुझे यह समझने में समय लगा कि मेट्रो लेना मेरी गलती नहीं थी. यह टैक्सी या ऑटो में भी हो सकता था.' सान्या इस समय 'सैम बहादुर' में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह इससे पहले नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'कटहल' में नजर आई थीं. इतना ही नहीं वह शाहरुख खान की 'जवान' में भी अहम किरदार निभा चुंकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Aamir khan: चेन्नई के चक्रवात में फंसे आमिर खान, 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद ऐसे हुआ रेस्क्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़